पेट्रोल-डीज़ल की बढ़ती कीमतों को लेकर केंद्र पर भड़की प्रियंका, कहा- सरकार की रूचि जेब काटने में...
पेट्रोल-डीज़ल की बढ़ती कीमतों को लेकर केंद्र पर भड़की प्रियंका, कहा- सरकार की रूचि जेब काटने में...
Share:

नई दिल्ली: देश में बीते 19 दिनों से प्रतिदिन पेट्रोल और डीजल के भाव बढ़ रहे हैं. कांग्रेस सहित पूरा विपक्ष केंद्र सरकार पर हमलावर है. अब कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने गुरुवार को इस मसले पर केंद्र सरकार पर हमला बोला है. प्रियंका ने लिखा कि संकट के इस समय में सरकार की रुचि जनता की जेब काटने में है.

प्रियंका वाड्रा ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, 'आज 19वें दिन लगातार भाजपा सरकार ने डीजल-पेट्रोल की कीमतें बढ़ाकर ये बात साफ कर दी है कि भाजपा को इस संकट के समय भी पब्लिक की जेब काटने में ज्यादा रुचि है. आज पूरे यूपी में कांग्रेस पार्टी ने जोरदार प्रदर्शन किया. जनता इस लूट को बर्दाश्त करने के लिए तैयार नहीं है..' उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश कांग्रेस पार्टी ने प्रदेश अध्यक्ष अजय सिंह लल्लू के नेतृत्व में विभिन्न हिस्सों में प्रदर्शन किया. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राज्य की योगी सरकार और केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारे भी लगाए. 

आपको बता दें कि जून के महीने में निरंतर पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़े हैं, जिसके कारण दोनों की कीमतें ऐतिहासिक स्तर पर पहुंच गई हैं. आज दिल्ली में पेट्रोल का दाम 79.92 रुपये और डीजल का भाव 80.02 रुपये है. इससे पहले बुधवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने इसी मसले पर केंद्र सरकार को घेरा था. राहुल गांधी ने एक चार्ट शेयर करते हुए कहा था कि मोदी सरकार ने पेट्रोल और डीजल के दामों को अनलॉक कर दिया है.

बंगाल सरकार नहीं बढ़ाना चाहती किराया, बस मालिका जल्द लेंगे फैसला

मोदी सरकार से कांग्रेस का सवाल, कहा- किस हैसियत से चीन दौरे पर जाते हैं शौर्य डोभाल ?

विवादित ट्वीट करके फंसे जीतू पटवारी, महिला आयोग कर रहा कार्रवाई की तैयारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -