विवादित ट्वीट करके फंसे जीतू पटवारी, महिला आयोग कर रहा कार्रवाई की तैयारी
विवादित ट्वीट करके फंसे जीतू पटवारी, महिला आयोग कर रहा कार्रवाई की तैयारी
Share:

भोपाल: कांग्रेस नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री की ओर से बुधवार को भाजपा नीत केन्द्र सरकार को घेरने के लिए किए गए एक आपत्तिजनक ट्वीट पर प्रदेश की सियासत गरमा गई है. भाजपा ने इस ट्वीट को 'नारी द्वेषी' करार देते हुए राष्ट्रीय महिला आयोग से जीतू पर कार्रवाई करने की मांग की है. इस आपत्तिजनक ट्वीट के लिए जीतू की जमकर आलोचना हो रही है. हालांकि, जीतू ने बुधवार रात अपना ट्वीट डिलीट कर दिया और अपने पोस्ट के लिए खेद भी प्रकट किया है.

इंदौर जिले की राऊ विधानसभा सीट के MLA जीतू पटवारी ने मोदी सरकार की अगुवाई वाली केंद्र सरकार पर निशाना साधने के लिए ट्वीट किया था कि, 'पुत्र के चक्कर में पांच पुत्री पैदा हो गईं- नोटबंदी, जीएसटी, महंगाई, बेरोजगारी और मंदी. लेकिन अभी तक 'विकास' पैदा नहीं हुआ.' इस ट्वीट पर भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं समेत कई सोशल मीडिया यूजर्स ने आपत्ति जाहिर किए हुए तीखी प्रतिक्रिया दी और जीतू को महिला जाति से नफरत करने वाला शख्स बताया.

पटवारी के इस ट्वीट को टैग करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट किया कि, ‘पुत्रियां 'मां दुर्गा' का रूप होती हैं और 'पुत्र' के चक्कर में कांग्रेस की क्या हाल हुई है कि आज 'पार्टी गयी तेल लेने' वाली अवस्था है. फिर भी आप को पुत्र ही चाहिए पुत्री नहीं?’ पटवारी के इस ट्वीट को टैग करते हुए संबित पात्रा ने राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) की अध्यक्ष रेखा शर्मा को दूसरा ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'कृपया एक निर्वाचित जनप्रतिनिधि के इस नारी द्वेषी ट्वीट पर जिसमें बेटियों को अवांछित और अत्यधिक अनुचित तरीके से निरूपित किया गया है, उस पर ध्यान दें। उसे बगैर दंड दिए हुए नहीं छोड़ा जाना चाहिए.' पात्रा के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए रेखा ने पटवारी के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया.

'अंडे देने के लिए नहीं हैं हथियार, चीन को मुंहतोड़ जवाब दे भारतीय सेना'

पोलैंड में 25 हज़ार सैनिक तैनात करेगा अमेरिका, रूस हो सकता है नाराज़

भारत चीन मुद्दे पर ब्रिटिश सांसद ने पुछा सवाल, पीएम बोरिस जॉनसन ने दिया ये जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -