लोकसभा चुनाव: प्रियंका ने साधा पीएम मोदी पर निशाना, कहा दुनिया से गले मिले पर अपने लोगों से नहीं
लोकसभा चुनाव: प्रियंका ने साधा पीएम मोदी पर निशाना, कहा दुनिया से गले मिले पर अपने लोगों से नहीं
Share:

लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश के चुनावी रण में सूबे को मथने निकलीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने अयोध्‍या में मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। प्रियंका ने कहा है क‍ि 5 वर्ष तक दुनियाभर के नेताओं के गले लगने वाले पीएम नरेंद्र मोदी के पास अपने देश की जनता से गले मिलने का समय नहीं बचा। पीएम मोदी अपने ही लोकसभा क्षेत्र वाराणसी के गांवों में लोगों से मिलने नहीं जा सके। 

प्रियंका ने मतदाताओं से कहा है कि मुझे आपसे एक शिकायत है। नेता जब आपके पास आते हैं, तो उन्हें आपसे घबराहट होनी चाहिए न कि आपको। इसलिए आज नेता, आवाम की परवाह नहीं करते हैं। प्रियंका ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार जनता, किसान और नौजवान की विरोधी सरकार है। ये कार्य नहीं करना चाहती है और जनता की आवाज भी नहीं सुनना चाहती है। इस सरकार का दिल मात्र  उद्योगपतियों के लिए है और नौजवान अगर आवाज बुलंद करते हैं तो उन्हें लाठियां खाने को मिलती हैं।

प्रियंका ने कहा है कि भाजपा के शासन में बेरोजगारों पर लाठियां बरसाई गईं। किसान ऋण में डूबे हुए हैं और उनकी कोई सहायता नहीं करता है। प्रियंका ने कहा हैं कि, 'महिलाएं बताती हैं कि वे इस माहौल में सुरक्षित महसूस नहीं करती हैं। मैं जब वाराणसी गई तो वहां लोगों से पूछा कि क्या विकास हुआ है, तो वहां के लोगों ने कहा क‍ि मात्र दिखावे का ही विकास हुआ है। पांच वरह के कार्यकाल में पीएम मोदी वाराणसी के एक भी गांव में किसी किसान से मिलने कभी नहीं गए।

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: भाजपा ने जारी की एक और सूची, 11 प्रत्याशियों का नाम घोषित

अगर इस देश में बनाए समलैंगिक यौन सम्बन्ध, तो मिलेगी ऐसी सजा कि...

अफ़ग़ानिस्तान में तालिबान का कहर, दो दिन में मारे 17 पुलिसकर्मी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -