प्रियंका गांधी असम में विभिन्न जनसभाओं को करेंगे संबोधित
प्रियंका गांधी असम में विभिन्न जनसभाओं को करेंगे संबोधित
Share:

असम में चुनाव के लिए एआईसीसी की कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा दो दिन के लिए फिर से राज्य का दौरा कर छह जनसभाओं को संबोधित करेंगी। कांग्रेस नेताओं के मुताबिक, प्रियंका गांधी, जो उत्तर प्रदेश के लिए भी प्रभारी हैं, 21 से 22 मार्च तक असम का दौरा करेंगी। अपनी यात्रा के दौरान वह छह जनसभाओं को संबोधित करेंगी और बोरदोवा सतरा में श्रीमंत शंकरदेव की जन्मस्थली का भी दौरा करेंगी। 21 मार्च को प्रियंका गांधी जोरहाट, नजीरा और खुमताई में तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगी। सोमवार को वह शरौपराधार, कलियाबोर और नौगांव में सभाओं को संबोधित करेंगी। सोमवार को वह बोरदोवा सतरा स्थित शंकरदेव की जन्मस्थली का भी भ्रमण करेंगी।

एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा था कि एक बार सत्ता में आने के बाद उनकी पार्टी कानून लाएगी ताकि राज्य में नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) लागू न हो। दो मार्च को उत्तरी असम के सोनितपुर जिले के तेजपुर में एक सभा को संबोधित करते हुए प्रियंका ने कहा कि जब लाखों लोगों को बाढ़ के रोष का सामना करना पड़ा तो प्रधानमंत्री ने न तो राज्य का दौरा किया और न ही कोई आर्थिक सहायता दी। न केवल बाढ़ के दौरान, जब असम के लोग सीएए के खिलाफ आंदोलन कर रहे थे, लेकिन प्रधानमंत्री भी चुप थे और खुद को दिल्ली में रखा था। उन्होंने कहा था, आप अपने संकट और संकट के दौरान पीएम से उम्मीद नहीं कर सकते क्योंकि वह राष्ट्रीय राजधानी में लाखों आंदोलनकारी किसानों के साथ बात करने के लिए अपने आवास से बाहर नहीं आए थे।

कांग्रेस नेता ने सभा को संबोधित करते हुए असम में पार्टी के सत्ता में आने पर लोगों को पूरा करने के लिए पांच 'गारंटी' की घोषणा की। इससे पहले प्रियंका गांधी ने 1 और 2 मार्च को प्रदेश का दौरा किया था। अपनी यात्रा के दौरान उन्होंने चाय बागान के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की थी और पार्टी उम्मीदवारों के लिए कई जनसभाओं को भी संबोधित किया था।

विमान की सीढ़ी चढ़ते हुए तीन बार गिरे राष्ट्रपति जो बिडेन, वायरल हुआ वीडियो

पेरिस में एक महीने के लिए लगाया जाएगा लॉकडाउन

व्हाइट हाउस के पांच कर्मचारियों को नशीली दवाओं का उपयोग करने पर किया गया बर्खास्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -