व्हाइट हाउस के पांच कर्मचारियों को नशीली दवाओं का उपयोग करने पर किया गया बर्खास्त
व्हाइट हाउस के पांच कर्मचारियों को नशीली दवाओं का उपयोग करने पर किया गया बर्खास्त
Share:

पांच व्हाइट हाउस के कर्मचारियों को पहले मारिजुआना के उपयोग के परिणामस्वरूप निकाल दिया गया है, जो बिडेन प्रशासन ने कहा कि यह इन नीतियों को आधुनिक बनाने और उन लोगों के पूल का विस्तार करने के प्रयास में होगा जो वहां काम कर सकते हैं, प्रेस सचिव जेन साकी ने घोषणा की।

मारिजुआना राष्ट्रपति जो बिडेन के प्रशासन के लिए एक नाजुक मुद्दा बन गया है क्योंकि 15 राज्यों और वाशिंगटन, डीसी, एक संघीय निषेध के बावजूद, मनोरंजक उपयोग की अनुमति देते हैं। प्रशासन ने अधिक लचीली नीति विकसित करके अपने समुदायों में कानूनी व्यवहार के लिए संभावित कर्मचारियों को स्वचालित रूप से दंडित नहीं करने की कोशिश की है, साकी ने एसोसिएटेड प्रेस को एक बयान में कहा- "हमने कुछ सप्ताह पहले घोषणा की थी कि व्हाइट हाउस ने सुरक्षा सेवा के साथ नीतियों को अपडेट करने के लिए काम किया है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि पिछले मारिजुआना का उपयोग कर्मचारियों को व्हाइट हाउस में सेवा करने से अयोग्य नहीं करेगा।

साका ने शुक्रवार को एक ट्वीट में कहा नतीजतन, अधिक लोग अमेरिकी प्रशासन में सेवा करने में सक्षम होंगे जो अतीत में हाल के ड्रग उपयोग के समान स्तर के साथ नहीं होंगे, डीपीए समाचार एजेंसी ने प्रेस सचिव के हवाले से आगे कहा- उन्होंने कहा, "नीचे की रेखा यह है: सैकड़ों लोगों को काम पर रखा गया, केवल पांच लोग जिन्होंने व्हाइट हाउस में काम करना शुरू किया था, वे अब इस नीति के परिणामस्वरूप कार्यरत नहीं हैं।" कई अमेरिकी राज्यों ने मारिजुआना को वैध कर दिया है और अन्य राज्य इसे कम करने की योजना बना रहे हैं। हालांकि, संघीय स्तर पर, मारिजुआना अभी भी अमेरिका में अवैध है।

नई दिल्ली से टोरंटो के लिए उड़ानों से कनाडा में बढ़ सकते है कोरोना के मामले

भारत बायोटेक के COVAXIN को नेपाल में आपातकालीन उपयोग की मिली मंजूरी

world Happiness Report: लगातार चौथे साल विश्व का सबसे खुशहाल देश बना फ़िनलैंड, भारत को मिला ये स्थान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -