विमान की सीढ़ी चढ़ते हुए तीन बार गिरे राष्ट्रपति जो बिडेन, वायरल हुआ वीडियो
विमान की सीढ़ी चढ़ते हुए तीन बार गिरे राष्ट्रपति जो बिडेन, वायरल हुआ वीडियो
Share:

वाशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन (Joe Biden) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बाइडेन विमान की सीढ़ियों पर चढ़ते वक़्त लड़खड़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि अमेरिकी राष्ट्रपति विमान की सीढ़ियों पर चढ़ने के दौरान तीन बार गिरे. हालांकि, उन्होंने अपने आप को संभाल लिया और इसी कारण उन्हें कोई चोट नहीं लगी. 

दरअसल, राष्ट्रपति जो बाइडेन शुक्रवार को एटलांटा प्रवास पर जा रहे थे, जहां उन्हें एशियाई-अमेरिकी समुदाय के नेताओं से मिलना था. एटलांटा जाने के लिए वह एयरफोर्स वन विमान की सीढियाँ चढ़ रहे थे. तभी अचानक उनका संतुलन बिगड़ गया और वह सीढ़ियों पर ही लड़खड़ा गए. बाइडेन के साथ यह वाकया तीन बार हुआ. वीडियो में देखा जा रहा है कि सीढ़ियों पर गिरने के बाद वह दो बार हाथ के सहारे उठते हैं. किन्तु तीसरी बार घुटने के बल गिर पड़ते हैं. 

वायरल वीडियो में राष्ट्रपति जो बाइडेन को विमान की सीढ़ियों की साइड रेलिंग को पकड़कर चढ़ते हुए देखा जा सकता है.  सीढ़ियों के टॉप पर जाने के बाद बाइडेन सैल्यूट करते हुए विमान के भीतर बैठ गए. व्हाइट हाउस के प्रेस सेक्रेटरी कैरिन जीन-पियरे ने मीडिया को बताया कि प्रेजिडेंट 100 फीसदी स्वस्थ हैं. सीढ़ियों पर गलत कदम पड़ने के अलावा ये और कुछ भी नहीं था. 

 

पेरिस में एक महीने के लिए लगाया जाएगा लॉकडाउन

व्हाइट हाउस के पांच कर्मचारियों को नशीली दवाओं का उपयोग करने पर किया गया बर्खास्त

नई दिल्ली से टोरंटो के लिए उड़ानों से कनाडा में बढ़ सकते है कोरोना के मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -