कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा, रायबरेली से चुनाव लड़ो, प्रियंका बोली- अगर वाराणसी से लड़ूँ तो...
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा, रायबरेली से चुनाव लड़ो, प्रियंका बोली- अगर वाराणसी से लड़ूँ तो...
Share:

नई दिल्ली : 2019 लोकसभा चुनावों में कांग्रेस का प्रचार करने के लिए सोनिया गांधी के लोकसभा क्षेत्र रायबरेली में प्रियंका गांधी ने इशारों में कुछ ऐसी बात कह दी है, जिससे एक बार फिर उनके चुनाव लड़ने और पीएम मोदी को चुनौती देने की अटकलें तेज हो गई हैं. गुरुवार को प्रियंका गांधी रायबरेली दौरे पर गई हुई थी. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता उनसे इस लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की गुजारिश कर रहे थे. इसी दौरान प्रियंका ने कहा 'वाराणसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ू क्या?'

दिल्ली की सातों सीटों पर बीजेपी ने तय किये प्रत्याशी, जल्द होगी घोषणा

जिला मुख्यालय से करीब छह किमी दूर एक गेस्ट हाउस में कांग्रेस बूथ कार्यकर्ताओं, ब्लॉक अध्यक्षों, ग्राम पंचायत और नगर पंचायत प्रमुखों को संबोधित करते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा है कि उनकी मां और यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी चिंताग्रस्त थी, जिस वजह से वे रायबरेली दौरे पर नहीं आ पाईं. इसी दौरान कार्यकर्ताओं ने उनसे कहा है कि क्यों न सोनिया गांधी की जगह वे ही रायबरेली से चुनाव लड़ें. कार्यकर्ताओं के इस प्रश्न पर प्रियंका ने मुस्कुराते हुए उत्तर दिया कि, "वाराणसी से क्यों नहीं?"

आज अयोध्या दौरे पर प्रियंका गांधी, हनुमानगढ़ी मंदिर में करेंगी दर्शन

प्रियंका गांधी ने यह भी कहा है कि उन्होंने अपनी मां से कहा था कि वे बिलकुल चिंता न करें क्योंकि वे अपने संसदीय क्षेत्र का कार्य देखेंगी. उल्लेखनीय है कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब प्रियंका गाँधी वाड्रा ने लोकसभा चुनाव लड़ने की बात कही है. इससे पहले 27 मार्च को एक रैली को संबोधित करते समय प्रियंका गांधी ने कहा था कि पार्टी का शीर्ष नेतृत्व यदि उनसे चुनाव लड़ने के लिए कहेगा, तो वे इसके लिए पूरी तरह तैयार हैं और यदि वे चुनाव नहीं भी लड़ीं तो पार्टी के लिए प्रचार करेंगी.

खबरें और भी:-

ढाका : इमारत में लगी आग से अब तक 20 से अधिक लोगों की मौत, कई घायल

उड़ी हमले से काफी दुखी और गुस्से में थे मनोहर परिकर : राजनाथ सिंह

मिशन शक्ति: क्या पीएम मोदी के सम्बोधन में हुआ था आचार संहिता का उल्लंघन, आज EC करेगा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -