GDP को लेकर सरकार पर बरसीं प्रियंका, कहा- राहुल ने 6 माह पहले ही चेताया था....
GDP को लेकर सरकार पर बरसीं प्रियंका, कहा- राहुल ने 6 माह पहले ही चेताया था....
Share:

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के संकट और उसके कारण लगे विश्व के सबसे बड़े लॉकडाउन ने भारत की इकॉनमी को गर्त में पहुंचा दिया है. सोमवार को आए जीडीपी के आंकड़ों के बाद से ही कांग्रेस पार्टी केंद्र सरकार पर हमलावर नज़र आ रही है. मंगलवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने फिर केंद्र पर हमला बोला. प्रियंका ने कहा कि 6 माह पहले ही राहुल गांधी ने आर्थिक सुनामी आने के बारे में बता दिया था.

प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ''आज से 6 महीने पहले राहुल गांधी जी ने आर्थिक सुनामी आने की बात बोली थी। कोरोना संकट के दौरान हाथी के दांत दिखाने जैसा एक पैकेज घोषित हुआ। लेकिन आज हालत देखिए। जीडीपी @ -23.9% । भाजपा सरकार ने अर्थव्यवस्था को डुबा दिया।'' गौरतलब है कि बहन प्रियंका से पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी इन आंकड़ों पर पीएम मोदी को घेर चुके हैं. राहुल ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि 'GDP 24% गिरी. स्वतंत्र भारत के इतिहास में सबसे बड़ी गिरावट. सरकार का हर चेतावनी को नजरअंदाज करते रहना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है.' 

वहीं कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भी मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है.  सुरजेवाला ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मोदी जी, अब तो मान लीजिए कि जिसे आपने “मास्टर स्ट्रोक” कहा, वास्तव में वो “डिसास्टर स्ट्रोक” थे! नोटबंदी,  ग़लत जीएसटी, और देशबंदी (तालाबंदी)।

 

पूर्व ब्लॉक प्रमुख ने कैबिनेट मंत्री से मांगी विशेष सुरक्षा, कहा- जान को है खतरा

विधानसभा अध्यक्ष की कोरोना रिपोर्ट आई नकारात्मक

भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के घर कोरोना की दस्तक, बेटा संक्रमित, पूरा परिवार क्वारंटाइन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -