भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के घर कोरोना की दस्तक, बेटा संक्रमित, पूरा परिवार क्वारंटाइन
भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के घर कोरोना की दस्तक, बेटा संक्रमित, पूरा परिवार क्वारंटाइन
Share:

इंदौर: मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है। दिन प्रतिदिन नए मामले दर्ज किए जा रहे हैं। आम से लेकर खास तक सभी इस वायरस के शिकार हो रहे हैं। इसी बीच भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय के घर कोरोना के घर कोरोना ने दस्तक दी है, उनके छोटे बेटे की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है जिसके बाद उन्हें बॉम्बे अस्पताल में एडमिट कराया गया है। बेटे की संक्रमित पाए जाने के बाद से भाजपा नेता के पूरे परिवार को क्वारंटाइन कर दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, कैलाश विजयवर्गीय के छोटे बेटे कल्पेश विजयवर्गीय कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वे बीते दिनों राजस्थान के कोटा शहर में थे। वहां से वापस लौटने के बाद कल्पेश में कोरोना के लक्षण नज़र आए थे। जिसके बाद उनका कोरोना टैस्ट कराया गया तो उनकी जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। इसके बाद उन्हें शहर के ही बॉम्बे अस्पताल में भर्ती करवाया गया जबकि पूरे विजयवर्गीय परिवार ने अपने आप को क्वारंटाइन कर लिया है।

आपको बता दें कि इंदौर में कोरोना वायरस संक्रमण के केस तेजी से बढ़ रहे हैं। सोमवार को जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार, 258 नए मामले सामने आए हैं। जिसके साथ ही राज्य में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 13250 पहुंच गई है।

प्रायोरिटी प्लान पर विवाद, TRAI ने वोडाफोन आइडिया को दी 4 सितम्बर तक की मोहलत

पेट्रोल की कीमतों में फिर हुआ इजाफा, डीज़ल के भाव स्थिर

इलाहबाद HC का फरमान- डॉ कफील पर NSA लगाना गैरकानूनी, फ़ौरन रिहा किया जाए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -