विधानसभा अध्यक्ष की कोरोना रिपोर्ट आई नकारात्मक
विधानसभा अध्यक्ष की कोरोना रिपोर्ट आई नकारात्मक
Share:

देहरादून: अब तक देश के लाखों लोग कोरोना की चपेट में आ चुके है. वही इस बीच उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल पूर्ण रूप से स्वस्थ हैं, मंगलवार को उनकी COVID-19 जांच की रिपोर्ट नकारात्मक आई है. साथ-साथ उनकी धर्मपत्नी और बेटे की COVID-19 रिपोर्ट भी निगेटिव है. विधानसभा अध्यक्ष ने उन सभी प्रशंसकों का आभार व्यक्त किया है, जिन्होंने दूरभाष, सदेश एवं सोशल मीडिया के जरिये उनके सेहत की चिंता कर अपनी कामनाएं प्रेषित की थी.

विधानसभा अध्यक्ष और उनके परिवार समेत प्राइवेट स्टाफ के नमूनें सोमवार प्रातः को लिए गए थे. आज सभी की आरटीपीसीआर रिपोर्ट नकारात्मक प्राप्त हुई है. इस दौरान विधानसभा के सीनियर निजी सेक्रेटरी, सूचना अधिकारी, उपसूचना अफसर समेत अन्य स्टाफ की COVID-19 टेस्ट भी नकारात्मक पाई गई है. अवगत करा दें कि बीजेपी के राज्य अध्यक्ष बंशीधर भगत COVID-19 संक्रमित पाए जाने के पश्चात् विधानसभा अध्यक्ष यमुना कॉलोनी स्थित अपने शासकीय आवास पर स्वयं आइसोलेट रहे. अब जबकि उनकी रिपोर्ट नकारात्मक आई है, तो वह पूर्ण रूप से अपने कामकाज में जुटेंगे, साथ-साथ अपने इलाके के समारोह में भी प्रतिभाग कर इलाके के लोगों से मिलेंगे. इसी के साथ अब वे सभी सुरक्षा नियमों का पालन करेंगे.

वही दूसरी तरफ राज्य में जांच बढ़ने के साथ ही नए संक्रमित मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. सोमवार को 592 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं. वहीं, सक्रमित मरीजों की मृत्यु दर में रिकॉर्ड बना है. पांच महीने में पहली बार एक ही दिन में 12 मरीजों की मौत हुई है. आज 604 मरीजों को ठीक होने पर घर भेजा गया है. बता दें कि प्रदेश में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 20 हजार पार करने वाला है. 

पूर्व राज्यमंत्री फजले इमाम का हुआ निधन, कोरोना रिपोर्ट आई पॉसिटिव

यूपी में दलितों पर अत्याचार चरम पर, क्या कर रही है सरकार - मायावती

आबू धाबी और दुबई के रेस्तरां में भीषण धमाका, तीन लोगों की मौत, कई घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -