आज कांग्रेस के अभियान की समीक्षा के लिए लखनऊ पहुंची प्रियंका

"मिशन यूपी" के हिस्से के रूप में, कांग्रेस की वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा राज्य में आसन्न विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी की तैयारियों की समीक्षा करने के लिए आज लखनऊ में होंगी। प्रियंका गांधी लखनऊ में एक साथ प्रेस कांफ्रेंस भी करेंगी।

प्रियंका गांधी पिछले कुछ महीनों से समय-समय पर राज्य का दौरा कर रही हैं और पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रही हैं। अब वह चुनाव होने तक स्थायी रूप से अपना आधार लखनऊ स्थानांतरित करने के लिए तैयार हैं। वह हाल ही में लखीमपुर खीरी हिंसा और शाहजहांपुर में एक वकील की हत्या सहित कई मुद्दों पर योगी आदित्यनाथ सरकार को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं।

प्रियंका कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संदेश देना पसंद करती हैं कि पार्टी नेतृत्व अपनी पुनरुद्धार योजनाओं के बारे में गंभीर है और आगामी विधानसभा चुनाव पूरी ताकत से लड़ना चाहता है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से ब्लॉक स्तर पर पार्टी बनाने, समितियां बनाने और जनता तक पहुंचने को कहा है. उनके चुनाव प्रचार की अनदेखी करने और 75 जिलों का दौरा करने के लिए चुनाव तक लखनऊ में रहने की उम्मीद है। वह चुनावों और संभावित गठबंधनों और रणनीतियों के लिए उम्मीदवार के चयन में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी।

सुशांत सिंह के निधन के बाद रिया चक्रवर्ती में हुआ बदलाव, शेयर की ये जबरदस्त पोस्ट

कश्मीर में लौट रहा 1990 का खूनी दौर ? जब इस्लामी आतंकियों के कारण घाटी छोड़ गए थे 60 हज़ार परिवार

राजस्थान सरकार ने मेहसाणा-भटिंडा गैस पाइपलाइन के साथ औद्योगिक विकास की योजना बनाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -