सुशांत सिंह के निधन के बाद रिया चक्रवर्ती में हुआ बदलाव, शेयर की ये जबरदस्त पोस्ट

बॉलीवुड फिल्मों के दिवंगत सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत के निधन के पश्चात् रिया चक्रवर्ती सोशल मीडिया से गायब सी हो गई थीं। हालांकि समय बीता तथा उनके लिए चीजें बेहतर होती चली गईं। सुशांत के निधन के पश्चात् रिया पर लगा एक भी आरोप सिद्ध नहीं हो सका तथा अभिनेत्री एक बार फिर से अपनी जिंदगी में वापसी करने लगीं। रिया चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर फिर से सक्रीय हो गई हैं।

वही प्रशंसकों के लिए अपनी व्यक्तिगत जिंदगी की फोटोज साझा करती रहती हैं। हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी पर रिया हनुमान चालीसा पढ़ते हुए अपनी कुछ फोटोज साझा की हैं। पहली तस्वीर में रिया ने हनुमान चालीसा की तस्वीर साझा की है तथा दूसरी तस्वीर में वह इसे पढ़ते हुए नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं रिया ने हाल ही में दुर्गा मां की तस्वीर साझा की थी।

वही बता यदि वर्क फ्रंट की करें तो रिया चक्रवर्ती ने अपने अभी तक के करियर में कुल 8 फिल्में की हैं। वर्ष 2012 में उन्होंने मूवी Tuneega Tuneega से अपने करियर का आरम्भ किया था। इस तेलुगू फिल्म के पश्चात् वह वर्ष 2013 में मेरे डैड की मारुती में दिखाई दी थीं। मगर रिया को पहचान वर्ष 2021 में आई फिल्म चेहरे से मिली। रिया अंतिम बार फिल्म चेहरे में दिखाई दी हैं। इस फिल्म में उन्होंने छोटा सा किरदार प्ले किया था मगर ये फिल्म रिया के विवादों में फंसने के पश्चात् रिलीज हुई पहली फिल्म थी। सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिश्ते को लेकर भी रिया चक्रवर्ती को बहुत अधिक ट्रोल किया गया था। 'चेहरे' के पश्चात् से लेकर अभी तक उनकी किसी नई मूवी का ऐलान नहीं हुआ है।

विराट संग वामिका की फोटो देख रणवीर सिंह ने किया ऐसा कमेंट कि फैंस बोले- अगला आपका ही नंबर है

2 चोटी में पापा विराट संग खेलती नजर आई वामिका, अनुष्का ने शेयर की तस्वीर

सालों बाद फिल्मों में वापसी कर रहे 'टीवी के राम', कई फिल्मों में आ चुके है नजर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -