बाथरोब पहन मिथुन चक्रवर्ती के गाने पर प्रियंका ने किया ऐसा डांस फैंस भी हो गए हैरान
बाथरोब पहन मिथुन चक्रवर्ती के गाने पर प्रियंका ने किया ऐसा डांस फैंस भी हो गए हैरान
Share:

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने टैलेंट के दम पर नाम कमाने वाली प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हमेशा किसी ना किसी कारण से चर्चाओं में बनी हुई है। अब प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है। इस वीडियो में सोशल मीडिया पर्सनैलिटी रूही दोसानी (Ruhee Dosani) के साथ बॉलीवुड के पॉपुलर गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रही है। प्रियंका चोपड़ा के इस वीडियो फैंस के साथ सेलिब्रिटीज भी पसंद कर रहे हैं और रिएक्शन भी देने लगे है।

रूही दोसानी ने शेयर किया वीडियो: रूही दोसानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में रूही दोसानी और प्रियंका चोपड़ा बात करते दिखाई देते है। फिर दोनों बाथरोब में दिखाई दे रहे हैं और मस्ती हैं। जिसके उपरांत दोनों मिथुन चक्रवर्ती की फिल्म के गाने 'झूम झूम बाबा' पर डांस करते दिखाई दे रहे है। बताते चलें कि प्रियंका चोपड़ा भी सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। वह अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर कर अपने से जुड़े अपडेट्स भी बता रहे है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ruhee Dosani (@ruheedosani)

प्रियंका चोपड़ा तीन साल बाद आई थीं भारत: गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा हाल ही में इंडिया आई थीं और अपने हेयरकेयर ब्रांड का प्रमोशन भी कर दिया है। इसके साथ ही यूनिसेफ से जुड़ीं प्रियंका चोपड़ा ने कई कार्यक्रमों में भाग लेने वाले है। प्रियंका चोपड़ा तीन वर्ष के उपरांत इंडिया आई थीं और वहल अपने पति निक जोनस और बेटी मालती मेरी चोपड़ा जोनस के बिना आ गई थी। इंडिया आने के बाद उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ गईं थीं और उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा था।

दिल दहला देगी ये कहानी...जहां महिला ने कर दिया था बॉयफ्रेंड का कर दिया था कत्ल

पति निक जोनस को चियर अप करती नजर आई प्रियंका

MTV EMAS 2022: बोल्ड लुक में पति TAIKA संग नजर आई रीटा ओरा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -