प्रियंका और निक की शादी में उमेद भवन होटल ने की थी इतनी कमाई, हुआ चौकाने वाला खुलासा
प्रियंका और निक की शादी में उमेद भवन होटल ने की थी इतनी कमाई, हुआ चौकाने वाला खुलासा
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही शानदार कपल कहे जाने वाले प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने जोधपुर के उमेद भवन से अपनी रॉयल वेडिंग की थी और दोनों की फोटोज ने लोगों को पागल कार दिया था क्योंकि दोनों की तस्वीरें बहुत प्यारी थीं. ऐसे में शादी के एक साल बाद इस बात का खुलासा हो चुका है कि प्रियंका और निक की शादी से उमेद भवन होटल को कितनी आमदनी हुई थी. इस बारे में मिली जानकारी के मुताबिक इस शादी से होटल को तीन महीने की आमदनी हुई थी.

जी हाँ, इसकी जानकारी इंडियन होटल्स कंपनी लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और प्रबंध निदेशक पुनीत चटवाल ने दी है. हाल ही में उन्होंने कहा, ''शादी के दौरान पूरे पैलेस को चार दिनों तक बुक किया गया था और इन चार दिनों में किसी भी बाहरी व्यक्ति के प्रवेश पर पाबंदी थी.'' वहीं इस दौरान एक कार्यक्रम में ईवेंट ने बताया कि ''पिछले साल 1 और 2 दिसंबर को प्रियंका-निक की शादी हुई थी . इन चार दिनों में प्रियंका और निक ने तीन करोड़ रुपए से ज्यादा खर्च कर दिए थे.''

जी हाँ, आगे उन्होंने कहा, ''इस लिहाज से देखा जाए तो हमारे पास इतना रेवेन्यू आ गया कि हम तीन महीनों तक आराम से काम कर सकते हैं.'' आप सभी को यह भी बता दें कि प्रियंका और निक की शादी साल 2018 की सबसे चर्चित शादियों में से एक थी और दोनों की शादी की फोटोज ने इंटरनेट पर आग लगा दी थी. जल्द ही प्रियंका-निक अपनी संगीत सेरेमनी की वेब सीरीज बनाने जा रहे हैं और इस सीरीज को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाने वाला है.

'राधे' में सलमान खान का नया कॉप लुक आएगा नजर, 'दबंग 3' पर पड़ सकता हैं भारी

बॉयफ्रेंड संग इस एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर, फैंस बोले- 'दो दिल मिल रहे हैं...'

क्षय कुमार पर बार-बार थूक रहीं थीं करीना कपूर, जानिए आखिर क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -