'राधे' में  सलमान खान का नया कॉप लुक आएगा नजर, 'दबंग 3' पर पड़ सकता हैं भारी
'राधे' में सलमान खान का नया कॉप लुक आएगा नजर, 'दबंग 3' पर पड़ सकता हैं भारी
Share:

सलमान खान फिल्म 'दबंग 3' में पुलिस अफसर का किरदार निभा रहे हैं और अपनी अगली फिल्म 'राधे' में भी वह एक कॉप की भूमिका में नजर आने वाले हैं. लेकिन इस फिल्म को लेकर सलमान और डायरेक्टर प्रभुदेवा के सामने एक बड़ी चुनौती है. ये चुनौती है कि 'राधे' में सलमान का कॉप लुक कैसा रखा जाए ताकि वह 'दबंग 3' जैसा न लगे. अपने लुक को लेकर सलमान भी काफी विचार कर रहे हैं| 

इसलिए प्रभुदेवा और सलमान साथ मिलकर वे तरीके खोज रहे हैं जिनसे वह 'दबंग 3' और 'राधे' के कॉप लुक को एक-दूसरे से अलग नजर आ सके. वैसे सलमान के 'राधे' लुक को लेकर एक सजेशन दिया गया है और वह सजेशन है सिविल लुक का. यानी 'राधे' में सलमान को सिविल ड्रेस वाले कॉप के रूप में दिखाया जा सकता है. सिविल लुक में सलमान का अलग ही लुक नजर आएगा. इस फिल्म से जुड़े एक सोर्स ने एक वेबसाइट को बताया कि हो सकता है 'राधे' में सलमान खाकी पहने न दिखें. इसके अलावा 'राधे' का पुलिस अफसर गंभीर लुक वाला होगा. यानी उसमें चुलबुल पांडे जैसी चुलबुलाहट नहीं होगी।

'राधे: इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' वर्ष 2009 में आई प्रभुदेवा की ही फिल्म 'वॉन्टेड' का सीक्वल है, जिसमें सलमान मुख्य किरदार में थे. इस फिल्म में उनके ऑपोजिट दिशा पाटनी नजर आएंगी. यह फिल्म 22 मई 2020 को रिलीज होगी. वहीं सलमान की 'दबंग 3' 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है. फिल्म में उनके अलावा सोनाक्षी सिन्हा, प्रीति जिंटा, माही गिल, सई मांजरेकर, महेश मांजरेकर, टीनू आनंद और अरबाज खान के अलावा कई और कलाकार नजर आने वाले हैं.

इस हॉट एक्ट्रेस को एक रात नाइटी में देखना चाहता था डायरेक्टर, अब मिलते हैं वेश्या और बार गर्ल के किरदार

सलमान खान ने किया ऐसा काम कि सुनकर आप भी करेंगे तारीफ़

टिकटॉकरिवाइंड2019 कैम्पेन में सबसे आगे रही यह बॉलीवुड एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -