अक्षय कुमार पर बार-बार थूक रहीं थीं करीना कपूर, जानिए आखिर क्यों?
अक्षय कुमार पर बार-बार थूक रहीं थीं करीना कपूर, जानिए आखिर क्यों?
Share:

बॉलीवुड के दमदार एक्टर अक्षय कुमार जल्द ही करीना कपूर खान के साथ फिल्म गुड न्यूज में नजर आने वाले हैं. ऐसे में इस फिल्म का ट्रेलर बीते दिनों रिलीज हो चुका है और इसे सोशल मीडिया पर लोगों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. ऐसे में अक्षय कुमार ने हाल ही में एक बातचीत में शूटिंग के दौरान हुए कुछ दिलचस्प और फनी वाकये को बताया. इस दौरान अक्षय कुमार ने कहा कि, ''शूटिंग के दौरान करीना ने उनपर इतनी बार थूका कि उन्हें उनका पूरा मेकअप दोबारा से कराना पड़ा.''

जी हाँ, उन्होंने बताया, "करीना जब वो सीन कर रही थीं जिसमें उन्हें बच्चे की डिलीवरी करनी थी तो वह बहुत जोर-जोर से चीख रही थीं और इसी के साथ अनचाहे तरीके से उनका थूक भी उन पर आ जा रहा था.'' उन्होंने कहा, 'जब ऐसा कई बार हुआ तो उन्हें दोबारा मेकअप लेना पड़ा.' आप सभी को बता दें कि करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म गुड न्यूज IVF तकनीक का इस्तेमाल कर रहे दो दंपत्तियों के बीच हुए अजीबोगरीब घटनाक्रम पर आधारित है.

इस फिल्म में करीना और अक्षय कुमार के अलावा दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी नजर आने वाले हैं. बीते दिनों ही में अक्षय कुमार कपिल शर्मा शो पर भी अपनी अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन करने के लिए पहुंचे थे जिसने 100 एपिसोड पूरे कर लिए हैं. वहीं उस दौरान शो पर अक्षय ने कहा, "मुझे खुशी है कि इस शो ने 100 एपिसोड पूरे कर लिए हैं और मैं इस जश्न का हिस्सा बन रहा हूं. मैं उम्मीद करूंगा कि ये शो हमेशा-हमेशा चलता रहे और खुशियां बांटता रहे. मेरी मां इस शो को देखती हैं और वह इसे बहुत एन्जॉय करती हैं."

अनुष्का की मुस्कान ने जीता दिल, वीडियो में दिखा दिलकश अंदाज़

जामिया प्रकरण में वरुण ने कहा- 'ये मेरा देश है, मैं किसी से नहीं डरता हूं'

अक्षय-करीना की हुई लड़ाई कियारा और दिलजीत से, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -