बॉयफ्रेंड संग इस एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर, फैंस बोले- 'दो दिल मिल रहे हैं...'
बॉयफ्रेंड संग इस एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर, फैंस बोले- 'दो दिल मिल रहे हैं...'
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट एक्ट्रेस कृति खरबंदा ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड के साथ फोटो शेयर की है. जी हाँ, आपको बता दें कि वह पुलकित सम्राट के साथ रिलेशनशिप में हैं और इस बात को दोनों खुद ही पब्लिकली कबूल चुके हैं. वहीं आए दिन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर ही वायरल होती रहती हैं और इस बार भी ऐसा ही हुआ है.

जी दरअसल हाल ही में कृति खरबंदा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की जिसे काफी पसंद किया जा रहा है और फैन्स इस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. जो आप यहाँ देख सकते हैं. इस फोटो में कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट समंदर किनारे एथनिक वियर में नजर आ रहे हैं और पुलकित ने शानदार शेरवानी पहन रखी है जो अच्छी लग रही है. वहीं इस दौरान कृति ने पिंक कलर का खूबसूरत लहंगा पहना हुआ है और कृति खूबसूरत इयररिंग्स और मांग टीका पहने दिख रहीं हैं. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में पुलकित ने ब्लैक कलर के सनग्लासेज पहने हैं.

इस समय दोनों की यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है और लोग इसकी तारीफ़ करते नहीं थक रहे हैं. इस तस्वीर के कैप्शन में कृति ने सिर्फ तीन दिल बनाए हैं और अब उनके फोटो के कमेंट बॉक्स में फैन्स ने जमकर रिएक्शन दिए हैं जो आप देख सकते हैं. इस फोटो पर एक यूजर ने लिखा, "दो दिल मिल रहे हैं." वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "रब ने बना दी जोड़ी."

इस हॉट एक्ट्रेस को एक रात नाइटी में देखना चाहता था डायरेक्टर, अब मिलते हैं वेश्या और बार गर्ल के किरदार

टिकटॉकरिवाइंड2019 कैम्पेन में सबसे आगे रही यह बॉलीवुड एक्ट्रेस

ईशा गुप्ता ने शेयर किया अपना हॉट अवतार,सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -