​देसी गर्ल ने जायरा वसीम के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीर
​देसी गर्ल ने जायरा वसीम के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीर
Share:

भारतीय सिनेमा की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों बॉलीवुड का हॉट टॉपिक बन गई हैं। सगाई के बाद से ही प्रियंका और निक बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों ही इंडस्ट्री में सुर्खियां बटोर रहे हैं। आपको बता दें प्रियंका और निक की शादी की डेट भी सामने आ गई है। इस साल दोनों शादी करने जा रहे हैं। 30 नवंबर से 2 दिसंबर तक इनकी शादी जोधपुर के उम्मेद पैलेस भवन में होगी। बता दें अपनी शादी की तैयारियों के साथ ही प्रियंका आगामी फिल्म की शूटिंग में भी व्यस्त हैं जिसकी फोटो वायरल हो रही है। 

न्यूयॉर्क में शुरू हुआ ऋषि कपूर का इलाज

​वायरल ही रही फोटो में एक्ट्रेस जायरा वसीम और प्रियंका चोपड़ा नज़र आ रहीं हैं। इस फोटो को देखकर लग रहा है कि प्रियंका बहुत ज्यादा खुश है।प्रियंका के साथ जायरा भी नज़र आने वाली है। इस फिल्म की शूटिंग अब लंदन में होने वाली है। इससे पहले इंडिया में अलग-अलग जगहों पर इस फिल्म की शूटिंग की गई। 

रेप सीन से पहले इस दिग्गज एक्टर ने रिकॉर्ड करवाया को-एक्ट्रेस का ऐसा वीडियो

गौरतलब है जायरा ने फिल्म 'दंगल' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अपनी पहली फिल्म से ही वह दर्शकों की पसंदीदा चाइल्ड एक्ट्रेस बन चुकी हैं। वहीं प्रियंका अपनी फिल्म की शूटिंग के साथ शादी की तैयारियों में भी काफी व्यस्त चल रही हैं। आए दिन उनके और निक के फोटो वायरल होते रहते हैं जिसे देखकर फैंस बहुत खुश होते हैं। आपको बता दें निक और प्रियंका की शादी में लिमिटेड लोगों को ही आमंत्रण रहेगा। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

इस एक्टर को शाहरुख़ पर आया ऐसा गुस्सा कि फाड़ दी जीन्स

डैड की नई फिल्म के लिए काफी उत्साहित है श्रद्धा, ऐसे दिया गुडलुक

प्रियंका और निक की शादी में बनेंगे ये शाही पकवान, जानकर मुँह में आ जाएगा पानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -