प्रियंका और निक की शादी में बनेंगे ये शाही पकवान, जानकर मुँह में आ जाएगा पानी
प्रियंका और निक की शादी में बनेंगे ये शाही पकवान, जानकर मुँह में आ जाएगा पानी
Share:

इस समय तो बॉलीवुड में निक और प्रियंका की ही चर्चाएं चल रही हैं. हर जगह इन लव बर्ड्स की ही शादी की बाते हो रही हैं और हो भी क्यों ना भाई आखिर एक बार फिर कोई देसी एक्टेस विदेशी स्टार से शादी जो करने वाली हैं. निक और प्रियंका की शादी के कार्यक्रम 30 नवंबर से शुरू होंगे जो कि 2 दिसंबर तक चलेंगे. इस कपल की शादी जोधपुर के उम्मेद भवन में होने वाली हैं. इन दिनों तो शादी की सभी तैयारियां भी शुरू हो गईं है. कहा जा रहा है कि निक और प्रियंका की शादी में करीब 200 मेहमान शामिल होंगे जिसमें बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के कई स्टार्स मौजूद रहेंगे.

अब जब इतने बड़े स्टार की शादी है तो शाही पकवान बनना तो लाज़मी सी बात है. कहा जा रहा हैं कि शादी में प्रियंका और निक का पसंदीदा खाना बनेगा. प्रियंका ने एक कार्यक्रम में बताया था कि उन्हें रोटी, चावल, मसूर और सलाद जैसी चीजों के अलावा चिकन व मटन बिरयानी पसंद है. इसके अलावा प्रियंका को उनकी मां के हाथ की बना पंजाबी फ़ूड जैसे सरसो का साग और मक्के की रोटी भी बहुत पसंद हैं. इसके अलावा निक को स्टेक और शुशी भी बहुत पसंद है. ये सभी चीजे प्रियंका और निक की शादी के मेन्यू में शामिल होने वाली हैं.

इसके अलावा भी करीबी सूत्र से प्रियंका और निक की शादी के मेन्यू में शामिल होने वाली डिशेस के नाम सामने आए हैं. वो नाम हैं- बटर चिकन, पनीर टिक्का , चिकन पीस सूप , मछली अमृतसरी , मुर्ग मलाईवाला, दाल मखनी, छोले भटूरे, पनीर स्टेक, तंदूरी चिकन, फिश मेयोनीज , राजमा मसाला, चिकन टिक्का, बटर फ्राइड फिश , चिकन चिल्ली, सरसों का साग और मक्के की रोटी आदि.

बॉलीवुड अपडेट...
 

अपने बॉयफ्रेंड को छोड़ न्यूयॉर्क की सड़कों पर मस्ती करती हुईं नजर आईं बॉलीवुड की ये दो हसीनाएं

जहां निक और प्रियंका लेंगे सात फेरे, जानिए उस पैलेस की खास बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -