रेप सीन से पहले इस दिग्गज एक्टर ने रिकॉर्ड करवाया को-एक्ट्रेस का ऐसा वीडियो

इन दिनों #metoo कैम्पेन से जुड़कर कई एक्ट्रेसेस और मॉडल खुद के साथ हुए यौन शोषण के मामले को उजागर कर रही है. ऐसे में अब बॉलीवुड के कई एक्टर्स फिल्मों में रेप सीन या छेड़छाड़ जैसे सीन देने में भी कतरा रहे हैं. एक्टर्स तो अब अपनी फिल्मों में से ऐसे सीन हटाने की भी मांग कर रहे हैं और यदि ऐसे सीन नहीं हट सकते हैं तो वो पूरी टीम की मौजूदगी में महिला कलाकार से लिखित रूप से सीन और शूटिंग से संबधित नो अब्जेक्शन का लेटर लिखवा रहे हैं.

78 प्रतिशत महिलाऐं नहीं कर पाती हैं अपने साथ हुए शोषण की शिकायत- सर्वे

अपनी हर फिल्मों में विलेन का किरदार निभाकर खास पहचान बनाने वाले मशहूर अभिनेता दलीप ताहिल हर बड़े मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखते हैं. इन दिनों दलीप निर्देशक सुधीर मिश्रा के एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं और उनके इस रेप प्रोजेक्ट में एक रेप सीन भी था. जब 15 अक्टूबर को दलीप को पता चला कि आज सेट पर एक रेप सीन शूट होने वाला हैं तो तो दलीप ने पहले ही इस सीन को करने से इंकार कर दिया. लेकिन टीम के लाख समझाने के बाद दलीप बड़ी मुश्किल से इस सीन को करने के लिए राजी हुए लेकिन इसके बदले उन्होंने एक शर्त रखी. दलीप ने कहा कि- 'शूटिंग के पहले और शूटिंग के बाद आप इस सीन को करने वाली कलाकार से एक लेटर लिखवा लो कि उसे रेप सीन करते समय किसी भी तरह की कोई तकलीफ नहीं हुई.'

सलमान की एक्स-गर्लफ्रेंड के साथ नौकर ने की थी इतनी गन्दी हरकत

इतना ही नहीं शूटिंग के तुरंत बाद दलीप के कहने पर उस महिला एक्ट्रेस का एक वीडियो शूट किया गया जिसमें महिला ने ये साफ कहा कि इस सीन की शूटिंग के दौरान उन्हें किसी भी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा और इस सीन की शूटिंग के दौरान वो अपनी सुरक्षा और सम्मान को लेकर संतुष्ट थीं. वहीं #metoo कैम्पेन की बात करे तो अब तक नाना पाटेकर, अलोक नाथ, साजिद खान, रजत कपूर, अभिजीत भट्टाचार्य, पियूष मिश्रा, भूषण कुमार, सुभाष कपूर, चेतन भगत, विनोद दुआ, शक्ति कपूर, शाम कौशल, मुकेश छाबड़ा, विकास बहल, कैलाश खेर, सुभाष घई जैसे कई दिग्गज कलाकारों पर यौन शोषण का आरोप लग चुका है.

बॉलीवुड अपडेट...
 

#Metoo : टॉम क्रूज को लेकर उनकी पूर्व पत्नी ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा

#METOO : एक तरफ देवी के रूप में पूजी जा रही है नारी, तो दूसरी ओर यौन उत्पीड़न जारी

पिता पर जबरन किस करने के आरोपों पर एक्ट्रेस ने दिया विवादित बयान

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -