इस एक्टर को शाहरुख़ पर आया ऐसा गुस्सा कि फाड़ दी जीन्स
इस एक्टर को शाहरुख़ पर आया ऐसा गुस्सा कि फाड़ दी जीन्स
Share:

बॉलीवुड में ढाई किलो का हाथ वाले एक मात्र अभिनेता सनी देओल ने आज अपने जीवन के 62 वर्ष पूरे कर लिए है. सनी का जन्म 19 अक्टूबर 1956 को साहनेवाल (पंजाब) में हुआ था. सनी ने शुरुआत से ही इंडस्ट्री में अपनी खतरनाक एक्टर वाली इमेज बनाई है. उन्हें खास तौर से उनके जबरदस्त एक्शन के लिए जाना जाता है. सनी को एक गुस्सैल किस्म के अभिनेता के तौर पर जाना जाता है. आज हम आपको सनी के एक गुस्से का किस्सा बताने जा रहे हैं.

जब फिल्म 'डर' की शूटिंग चल रही थी उस दौरान सनी ने अपना ऐसा गुस्सा दिखाया जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया था. सनी ने पहली बार अपना इतना खतरनाक अवतार दिखाया था. फिल्म 'डर' में सनी के साथ शाहरुख़ खान नजर आए थे. फिल्म के सेट पर जब सभी लोग सनी से ज्यादा उनके को-स्टार शाहरुख़ खान को अहमियत दे रहे थे तो ये देखकर सनी काफी ज्यादा परेशान हो गए और उनको भयंकर गुस्सा आ गया.

इसके बाद सनी ने गुस्से-गुस्से में अपनी जींस की जेब में हाथ डालकर जीन्स फाड़ दी. ये नजारा देखकर हर कोई सहन गया था. आपको बता दें फिल्म डर में सनी और शाहरुख़ के साथ-साथ जूही चावला भी नजर आईं थीं. इस फिल्म के निर्देशन का काम यश चोपड़ा ने किया था और ये फिल्म 1993 में रिलीज़ हुई थी. सनी की एक और खास बात ये है कि वो जब भी कॉलेज जाते थे तो वो अपने पापा धर्मेंद्र की जीन्स पहनकर जाते थे और अपने दोस्तों पर रौब जमाते थे. दरअसल सनी अपने दोस्तों से कहते थे कि ये जीन्स उनके पापा ने फिल्म शोले में पहनी थी.

बॉलीवुड अपडेट...
 

इस एक्टर को आता है बहुत गुस्सा

सनी लियोनी ने कुछ इस अंदाज़ में सेलिब्रेट किया अपनी बेटी का बर्थडे, लिखा दिल छू लेने वाला कैप्शन

मस्ती के मूड में नज़र आई सनी लियॉन, देखें हॉट फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -