सोफी और डेनियल को प्रियंका ने पुकारा 'जे सिस्टर्स', देखिए तस्वीरें
सोफी और डेनियल को प्रियंका ने पुकारा 'जे सिस्टर्स', देखिए तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड में देसी गर्ल के नाम से फेमस एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस ने डेनियल जोनस और सोफी टर्नर के साथ एक तस्वीर को हाल ही में साझा किया है, जिन्हें उन्होंने 'जे सिस्टर्स' करार दिया है. आपको याद हो कि अभिनेत्री ने पॉप गायक निक जोनस के साथ विवाह रचाया था. प्रियंका ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम यह तस्वीर साझा की थी और इस तस्वीर में तीनों कैमरे के लिए पोज देते हुई दिखाई दे रही हैं. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका ने तस्वीर को शीर्षक देते हुए लिखा हैं कि, "जे सिस्टर्स' आखिरकार साथ-साथ. उन्होंने सोफी और डेनियल दोनों को भी इसमें टैग किया. 'इजन्ट इट रोमांटिक' अभिनेत्री ने अपने पति निक जोनस के साथ एक तस्वीर साझा की हैं और उसमे लिखा कि,"इट्ज द जोनाई कमिन अटैच्या.

आपको बता दें कि प्रियंका और निक ने जोधपुर के उमैद भवन पैलेस होटल में पिछले साल एक दिसंबर को शादी रचाई थी. वहीं प्रियंका ने अपने टैलेंट के दम पर बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में भी अपनी खास जगह बनाए हैं. वे वहां भी काफी फेमस है. वहीं साल 2018 में अपनी शादी से काफी चर्चा में रहने वाली  प्रियंका के बारे में हाल ही में खबर आई कि वो निक जोनास से तलाक लेने जा रही हैं, लेकिन बाद में यह खबर महज अफवाह ही निकली. एक मैगजीन ने यह खबर छापी थी और इसके बाद खबर आई थी कि प्रियंका और निक अब इस मैगजीन पर केस करेंगे. 

'पीएम नरेंद्र मोदी' पर उपजे विवाद के बीच राहुल गांधी से विवेक ने माँगा जवाब

एयरपोर्ट पर इस शख्स को देखते ही उनके पीछे दौड़ पर आमिर खान

श्रद्धा कपूर का नया फोटोशूट वायरल, सेक्सी अदाओं से बढ़ाई इंटरनेट की चमक

तो इस तरह मेकअप कर सुर्खियां बटोरती है जान्हवी, खुल गया खूबसूरती का राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -