तो इस तरह मेकअप कर सुर्खियां बटोरती है जान्हवी, खुल गया खूबसूरती का राज
तो इस तरह मेकअप कर सुर्खियां बटोरती है जान्हवी, खुल गया खूबसूरती का राज
Share:

बॉलीवुड में फिल्म धड़क के जरिए डेब्यू करने वाली अभिनेत्री जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में बनी हुए है. जी हां जाह्नवी आए दिन अपनी किसी ना किसी वीडियो या फोटो पोस्ट को लेकर सुर्खियां बटोर रही है. वहीं अब हाल ही में जाह्नवी का नया लुक सामने आया है और इस दौरान हाल ही में जाह्नवी कपूर की फोटो भी काफी वायरल हो रही हैं. फोटो और विद्ये म उनका लुक आप साफ तौर पर देख सकते है. 

इस नई फोटो में वो अपने फेस पर आईलाइनर लगा रही हैं और वीडियो में जाह्नवी कपूर ने लाइट कलर का गाउन पहन रखा है. साथ ही आपको बता दें कि अपने बालों को उन्होंने खुला कर रखा है. इसमें उनका फेस काफी शाइन कर रहा है. जान्हवी की इस नई फोटो को देखकर आप अनुमान लगा सकते है कि जाह्नवी कपूर को अपना खुद का मेकअप करना कितना अच्छा लगता है.

इस हालिया वीडियो में जाह्नवी को काफी पसंद भी किया जा रहा है, जबकि जाह्नवी के फोटो शेयर करने के साथ ही इस फोटो को हजारो लाइक्स और कमेंट अब तक मिल चुके है. साथ ही ये फोटो फैंस को काफी पसंद भी आ रही हैं और उनके वीडियो को भी खूब पसंद किया जा रहा है. जान्हवी अक्सर सोशल मीडिया पर सक्रीय पाई जाती हैं. उनके वर्कफ़्रंट पर नजर डालें तो इन दिनो जाह्नवी अपनी फिल्म गुंजन सक्सेना की बोयपिक में बिजी है और इसमें  पंकज त्रिपाठी जाह्नवी के पिता का के किरदार में रहेंगे. 

वरुण की गर्लफ्रेंड को जान से मारने की धमकी, सच्चाई उड़ा रही हर किसी के होश

अमिताभ बच्चन बोले, अभिषेक मेरा बेटा ही नहीं, बल्कि वह मेरा...'

'लव आजकल 2' में सारा के पिता बनने पर बोले सैफ...

फराह से सहन नहीं हुई मलाइका की हॉटनेस, बोली- कमीनी ये...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -