'पीएम नरेंद्र मोदी' पर उपजे विवाद के बीच राहुल गांधी से विवेक ने माँगा जवाब
'पीएम नरेंद्र मोदी' पर उपजे विवाद के बीच राहुल गांधी से विवेक ने माँगा जवाब
Share:

'पीएम नरेंद्र मोदी' के जीवन पर आधारित फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' के निर्माताओं द्वारा चुनाव नियमों के उल्लंघन को लेकर विवाद के बीच फिल्म में मुख्य अभिनेता में नजर आने वाले अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने शनिवार को कहा कि कड़े विरोध के कारण रिलीज में विलंब उन्हें रोक नहीं सकेगा. ट्विटर पर फिल्म की रिलीज के बारे में उन्होंनेबात करते हुए एक वीडियो साझा किया, जिसमे वे कह रहे हैं कि हमने फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' बनाने के लिए जी-जान से प्रयास किया है, जिसे हम आपके साथ पांच अप्रैल को साझा करना चाहते थे, लेकिन कुछ लोग हमें मुश्किल वाला समय इस दौरान लें आए. 

अभिनेता ने न्याय देने के लिए भारतीय न्यायपालिका और अपना समर्थन देने के लिए दर्शकों का धन्यवाद भी इस दौरान किया. उन्होंने बताया कि "सोमवार को हमें सर्वोच्च न्यायालय ले जाया जा रहा है और हमें इसे लेकर उम्मीद है कि हमें वहां भी आशीर्वाद और समर्थन ही मिलेगा. मैं और मेरी टीम आपके समर्थन से मिले साहस के लिए धन्यवाद करते हैं. हम इस वक्त फ़िलहाल अकेला महसूस कर रहे हैं और जब आप हमें आशीर्वाद और समर्थन दे रहे हैं, तो हम मजबूत महसूस करने लगे हैं.

आग eउन्होंने कहा, "हमारी तारीख में विलंब के बाद भी हम अडिग बने हुए हैं. सर्वोच्च न्यायालय के कई प्रसिद्ध वकीलों सहित हमारे खिलाफ कई शक्तिशाली लोग खड़े हुए हैं. लेकिन हमें पता है कि वे विलंब करा सकते हैं, लेकिन वे हमें कतई भी रोक नहीं सकते हैं. वहीं विवेक ने वीडियो डालने से कुछ क्षण पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भी ट्वीट किया था. इसमें उन्होंने उन्होंने कहा था कि "प्रिय राहुल गांधी जी क्या आप सोमवार सुबह सर्वोच्च न्यायालय में अपने सहयोगी साझेदार लालू प्रसाद जी की आत्मकथा को भी रोकने का प्रयास करेंगे? या फिर आप हमारी ही फिल्म के पीछे आप पड़े हुए हैं?"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -