एयरपोर्ट पर इस शख्स को देखते ही उनके पीछे दौड़ पड़े आमिर खान
एयरपोर्ट पर इस शख्स को देखते ही उनके पीछे दौड़ पड़े आमिर खान
Share:

सेलेब्स से तो हर कोई मिलना चाहता है. ऐसे में अगर कही गलती से टकरा जाएँ तो आपको भी हैरानी ही होगी और समझ ही नहीं पाएंगे कि क्या करें. ऐसा ही कुछ आमिर खान के साथ हुआ है. बॉलीवुड स्टार आमिर खान ने अपने फेवरेट हीरो को देखते ही उनके पीछे दौड़ लगा दी. सुनकर आपको भी यकीन नहीं हुआ होगा लेकिन ये सच है, और अगर आप भी जानना चाहते हैं तो जानिए कौन है उनके फेवरेट एक्टर.

दरसल, क्योटो हवाई अड्डे पर जब बॉलीवुड स्टार आमिर खान ने दक्षिण के सुपरस्टार चिरंजीवी को देखा तो वे खुशी से फूले न समाए और दौड़ कर उनके पास गए और एक फोटो लेने की फर्माइस रख दी. इस फोटो को आमिर खान ने अपने ट्विटर और इंस्टा दोनो पर शेयर कि है. फोटो शेयर करते हुए आमिर खान ने लिखा कि मेरे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक, क्योटो हवाई अड्डे पर सुपरस्टार चिरंजीवी गारू! बड़ा ही सुखद सरप्राइज रहा. 

साथ ही अपने इस पोस्ट में आमिर ने खुलासा किया कि उन्होंने अभिनेता से एक नई परियोजना के बारे में बात की. इसके अलावा वहीं इस बारे में बात करते हुए आमिर खान ने लिखा कि मैंने चिरंजीवी जी से स्वतंत्रता सेनानी उयालवाड़ा नरसिम्हा रेड्डी के बारे में उनके नए प्रोजेक्ट पर चर्चा की. आप हमेशा से ही इस तरह के प्रेरणाश्रोत रहे हैं. बात दें कि चिरंजीवी जल्द ही एक आगामी परियोजना स्वतंत्रता सेनानी उयालवाड़ा नरसिम्हा रेड्डी पर काम करने वाले हैं, जिसका नाम है सई रा नरसिम्हा रेड्डी. 

वरुण की गर्लफ्रेंड को जान से मारने की धमकी, सच्चाई उड़ा रही हर किसी के होश

Dabangg 3 : सलमान खान की फिल्म में आइटम नंबर नहीं करेंगी मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -