अर्थ डे पर सेल्फी शेयर कर देसी गर्ल ने दी बधाई
अर्थ डे पर सेल्फी शेयर कर देसी गर्ल ने दी बधाई
Share:

दुनिया भर में ‘अर्थ डे 2020’ 22 अप्रैल को मनाया जाता है जो इस साल भी मनाया गया. वहीँ इस खास मौके पर बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा ने बेहद शानदार सेल्फी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं. इसी के साथ उन्होंने फैंस को अर्थ डे की बधाई भी दी है. जी हाँ, आपको बता दें कि कोरोना लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

फोटो शेयर करने के साथ देसी गर्ल फैंस के साथ लाइव चैट भी करती हैं जो आप सभी जानते ही होंगे. वैसे ‘अर्थ डे 2020’ के दिन प्रियंका ने सोशल मीडिया पर कुछ सेल्फी फोटो शेयर करते हुए फैंस के लिए खास मैसेज भी लिखा है. आपको बता दें कि उन्होंने अपनी फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है, ‘हम अभी अलग हो सकते हैं, लेकिन पृथ्वी हमें जोड़े रखती है. ये हमारा घर है. आइए धरती माता को सलाम करें. #EarthDay #EarthDayEveryDay वहीं अभिनेत्री प्रियंका की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही हैं और हर कोई इनकी तारीफें करने में लगा हुआ है.

वैसे कुछ घंटों पहले शेयर की गई इन तस्वीरों को 10 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और हर कोई इन तस्वीरों को बेहतरीन, आकर्षक और लाजवाब कह रहा है . इस समय सामने आई तस्वीरों में प्रियंका काले और सफेद रंग की प्रिंटेड शर्ट में दिखाई दे रही हैं और उनका ये कैजुअल अवतार लोगों को पसंद आ रहा है. प्रियंका इन दिनों डोनेशन करने में भी काफी आगे निकल चुकीं हैं और वह एक के बाद एक सभी के लिए मदद का हाथ बढ़ा रहीं हैं.

महीने भर से उत्तराखंड में फंसे मनोज बाजपेयी, किया चौकाने वाला खुलासा

फैन ने पूछा- 'गर्लफ्रेंड का पीरियड्स में कैसे रखूं ध्यान', एक्ट्रेस ने दिया बेहतरीन जवाब

लॉकडाउन के बीच प्रख्यात रंगकर्मी उषा गांगुली ने ली आखिरी सांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -