फैन ने पूछा- 'गर्लफ्रेंड का पीरियड्स में कैसे रखूं ध्यान', एक्ट्रेस ने दिया बेहतरीन जवाब
फैन ने पूछा- 'गर्लफ्रेंड का पीरियड्स में कैसे रखूं ध्यान', एक्ट्रेस ने दिया बेहतरीन जवाब
Share:

बॉलीवुड में कई दमदार फिल्मों में काम कर चुकीं इलियाना डिक्रूज को आप सभी आजकल अपने फैंस से जुड़े हुए देख रहे होंगे. इन दिनों वह अपने फैन्स से बातचीत करने और उन्हें सलाह देने में व्यस्त हैं. आए दिन वह अपने फैंस से कुछ ना कुछ ख़ास बात करती हैं और उन्हें खुद से सवाल पूछने के लिए भी कहती हैं. फिल्म पागलपंती में काम कर चुकी एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज की इस समय अच्छी खासी सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग है.

ऐसे में उनके पोस्ट और स्टोरीज पर फैन्स कुछ ना कुछ कमेंट जरूर करते हैं. अब हाल ही में इलियाना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पीरियड्स में लड़कियों के मूड स्विंग को लेकर एक पोस्ट शेयर किया. वहीं इस पोस्ट पर एक फैन ने इलियाना से अपनी मंगेतर का ध्यान रखने पर सलाह मांगी. जी दरअसल इलियाना के पोस्ट को देखकर उनके एक फैन ने मेसेज में लिखा, 'मुझे मेरी मंगेतर को ठीक से समझने में मदद कीजिए. मैं ऐसे समय में उसको परेशान नहीं करना चाहता.' उसके इस सवाल को देखकर जवाब में इलियाना ने लिखा, 'सावधानी के साथ उससे बातचीत करो. या तो उसका ढेर सारा प्यार पाने के लिए तैयार रहो या फिर उससे दूर रहो. अगर वो गुर्राना शुरू कर दे तो उसपर चॉकलेट फेंक कर भाग जाओ.'

वैसे आप सभी को बता दें कि इलियाना पिछले कई सालों से ऑस्ट्रेलियाई फोटोग्राफर एंड्रू नीबोन को डेट कर रही थीं लेकिन बीते अगस्त 2019 में दोनों ने एक बड़ी लड़ाई के चलते एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया. उसके बाद में उन्होंने अपने ब्रेकअप के बारे में खुलकर बात भी की थी जो हम आप सभी को बता चुके हैं.

लॉकडाउन के बीच प्रख्यात रंगकर्मी उषा गांगुली ने ली आखिरी सांस

कोरोना के कारण चमकी नेटफ्लिक्स की किस्मत, मिल चुके हैं डेढ़ करोड़ से ज्यादा नए कस्टमर

सोनू निगम की गिरफ्तारी की मांग होने पर भड़के अदनान सामी, कहा- 'उन्हें अकेला छोड़ दें'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -