महीने भर से उत्तराखंड में फंसे मनोज बाजपेयी, किया चौकाने वाला खुलासा
महीने भर से उत्तराखंड में फंसे मनोज बाजपेयी, किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

कोरोना वायरस से बचने के लिए लोग अपने-अपने घरों में कैद हैं. ऐसे में कई लोग ऐसे भी हैं जो बाहर गए थे और लॉकडाउन के चलते लौट नहीं पाए. इन्ही में शामिल हैं मनोज बाजपेयी. लॉकडाउन के कारण वो मुंबई में स्थित अपने घर से दूर उत्तराखंड में फंसे हुए हैं.

आप सभी को बता दें कि मनोज अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए अभिनेता दीपक डोबरियाल एक्ट्रेस नीना गुप्ता और फिल्म की यूनिट के साथ उत्तराखंड गए थे लेकिन अचानक लॉकडाउन का ऐलान हुआ और वो अपनी टीम के साथ जहां थे वहीं अटक गए. मिली जानकारी के मुताबिक इस समय पूरी टीम नैनीताल के रामगढ़ सोनापानी में पिछले एक महीने से फंसी हुई हैमिली जानकारी के अनुसार, बीते बुधवार को डॉक्टर्स की एक टीम मनोज बाजपेयी और फिल्म की पूरी यूनिट का स्वास्थ्य परीक्षण करने आई थी.

वहीँ इस दौरान उन्होंने ने पूरी टीम के साथ बात की और और करोनो वायरस संक्रमण का परीक्षण किया. एक वेबसाईट से बात करते हुए मनोज बाजपेयी ने कहा है, ‘हम सभी का कोरोना वायरस परीक्षण हुआ है. हमने डॉक्टर को बताया कि ये वायरस शुरू होने से पहले ही यहां आ गए थे. हमारी टीम शूटिंग के लिए यहां आई थी. इसके बाद हम सभी यहीं अटक गए हैं. स्वास्थ्य विभाग की टीम ने हमारी जांच की और मुझे अच्छा लगा कि यहां की सरकार बहुत जागरुक है. मैं सभी डॉक्टर्स को धन्यवाद देता हूं और उनके काम को सैल्यूट करता हूं.' जी दरअसल उत्तराखंड में मनोज बाजपेयी अपने परिवार के साथ आए थे. इस समय उनके साथ उत्तराखंड में उनकी बेटी और पत्नी हैं लेकिन कोरोना वायरस के कारण बाकी सभी लोग अपने परिवार से दूर हैं.

फैन ने पूछा- 'गर्लफ्रेंड का पीरियड्स में कैसे रखूं ध्यान', एक्ट्रेस ने दिया बेहतरीन जवाब

लॉकडाउन के बीच प्रख्यात रंगकर्मी उषा गांगुली ने ली आखिरी सांस

सलमान के फार्महाउस में एक्टर नहीं बल्कि इनके साथ समय बिता रहीं हैं यूलिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -