पति संग बेस बॉल खेलती नज़र आई प्रियंका चोपड़ा
पति संग बेस बॉल खेलती नज़र आई प्रियंका चोपड़ा
Share:

बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा हर एंगल से परफेक्ट अभिनेत्री हैं और इस बात में कोई भी शक नहीं है। लुक से लेकर काम और फैमिली तक को उन्हें सब कुछ अच्छी तरह से संभालना आता है। वह काम के साथ-साथ अपनी फैमिली और उनकी खुशियों का भी खूब ध्यान भी रखती है और पति निक जोनस संग भी क्वालिटी टाइम स्पैंड करती हुई दिखाई दे रही है। हाल ही में प्रियंका ने अपने पति संग बेस बॉस मैच का लुत्फ उठा रहे है, जिसकी कुछ फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा कर दिया है। फैंस कपल की इन फोटोज को खूब पसंद कर रहे हैं।

लुक्स के बारें में बात की जाए तो पति निक जोनस के लिए चीयरलीडर बनी प्रियंका चोपड़ा बेसबॉल शर्ट, क्रॉप टॉप और रेड पैंट में सुपर गॉर्जियस लग रही हैं। पहली फोटो में निक जोनस बेस बॉल खेलते हुए नजर आ रहे हैं। दूसरी में प्रियंका बाहर से अपने पति की गेम को निहारती दिख रही हैं।

तीसरी तस्वीर में पीसी अपनी भतीजी संग चिल करती दिखाई दी है, चौथी में बेस बॉल टीम एक साथ नज़र आ रही है। वहीं, 5वी और आखिरी फोटोज में प्रियंका का बैक लुक देखने के लिए मिल रहा है, जिसमें उनकी जर्सी पर उनके नाम के साथ नंबर 2 लिखा हुआ दिखाई दे रहा है। इन फोटोज को साझा कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा-Game Day. फैंस प्रियंका चोपड़ा और उनके पति की इन तस्वीरों को खूब लाइक पसंद भी कर थे है। 

OMG ! नाईट क्लब में खड़ी नज़र आई रैपर Goonew की डेड बॉडी, लोगों में फैला डर का माहौल

बैसाखी संग अवार्ड लेने पहुंची ये अदाकारा तब लेडी गागा ने की सहायता

जॉन ने दुनिया से ली विदाई, इस बीमारी के चलते हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -