OMG ! नाईट क्लब में खड़ी नज़र आई रैपर Goonew की डेड बॉडी, लोगों में फैला डर का माहौल
OMG ! नाईट क्लब में खड़ी नज़र आई रैपर Goonew की डेड बॉडी, लोगों में फैला डर का माहौल
Share:

रैपर Goonew का हाल ही में देहांत हुआ। रैपर के निधन से पूरी सिगिंग इंडस्ट्री में मातम छा गया है। बीते दिनों उनकी मौत की खबर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा है। अब उनके अंतिम संस्कार को लेकर एक और खबर चर्चाओं में बनी हुई है। दरअसल रैपर को अपने ही अंतिम संस्कार के बीच शोक सभा में खड़े हुए नज़र आ रहे है। उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगी है। सभी का एक ही सवाल है मौत के बाद कोई इस तरह कैसे लौट कर आ सकता है।

रैपर Goonew की गोली मारकर क़त्ल किया गया था। रैपर बेटे के निधन के उपरांत उनकी मां ने कातिलों के लिए एक संदेश दिया था। अपनी मौत के वक़्त वह केवल 24 साल के थे। इसलिए रैपर के परिवार ने उनके अंतिम संस्कार का आयोजन एक क्लब में किया लेकिन यहां एक ऐसी घटना हो चुकी है जिससे विवाद खड़ा हो गया। 

रैपर गून्यू की डेड बॉडी को नाइट क्लब में दिखाया: नाइट क्लब ने मारे गए रैपर गून्यू की डेड बॉडी को उनके अंतिम संस्कार के बीच मंच पर खड़ा किया गया। जैसे ही लोगों की नजर उनकी डेड बॉडी पर पड़ी लोग जिसके बाद हर कोई फोटो लेने लगे और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर उन्हें श्रद्धांजलि देने लगे। और देखते ही देखते रैपर Goonew की डेडबॉडी की तस्वीर वायरल हो रही है। ख़बरों की माने तो जब मामला बढ़ गया तो नाइट क्लब ने इस भयावह तमाशे के लिए लोगों से माफी की मांग की जाने लगी। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि वहां रैपर की वास्तविक लाश थी या वो सिर्फ एक पुतला था। प्रत्यक्षदर्शियों का बोलना है कि शरीर वास्तव में रैपर का था।

बैसाखी संग अवार्ड लेने पहुंची ये अदाकारा तब लेडी गागा ने की सहायता

जॉन ने दुनिया से ली विदाई, इस बीमारी के चलते हुई मौत

ग्रैमी अवार्ड के लिपलॉक करते नज़र आए जस्टिन और हैली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -