बैसाखी संग अवार्ड लेने पहुंची ये अदाकारा तब लेडी गागा ने की सहायता

हाल ही में ग्रैमी अवॉर्ड के मौके पर विश्वभर के सिंगर्स और म्यूजिशियन्स ने अपनी किस्मत आजमा चुके है. पहली बार 1 पाक की सिंगर को भी ग्रैमी अवॉर्ड से सम्मानित किया चुका है. फंक्शन में देश के मशहूर म्यूजिशियन ए आर रहमान भी नज़र आए. ग्रैमी 2022 जबरदस्त था. कोविड काल की वजह से समारोह की चमक जरा फीकी रही थी लेकिन ये कसर इस बार पूरा कर दी है. सिंगर लेडी गागा ने अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस से हर किसी को अपना दीवाना बना लिया है . अब अवॉर्ड फंक्शन से उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसने फैंस के दिलों को भी जीत लिया है. 

लेडी गागा का स्वीट नेचर: बता दें कि अवॉर्ड फंक्शन में Pop Duo/Group परफॉर्मेंस कैटेगरी में अवार्ड SZA और डोजा कैट ने अपने नाम किया है. दोनों को सॉन्ग 'किस मी मोर' के लिए ये अवार्ड दिया जा चुका है. SZA का पैर फ्रेक्चर था और वे बैसाखी पर चल रही थीं. मगर जब वे अवॉर्ड लेने के लिए जा रही थीं तो उनकी लॉन्ग गाउन संभाल पाना बहुत ही कठिन हो गया था. इस बीच लेडी गागा जो उसी कैटेगरी में नॉमिनेट हुई थीं और हार भी गई थीं वो SZA  की सहायता के लिए आगे आईं. उन्होंने SZA का गाउन संभाला और उन्हें स्टेज पर पहुंचने में सहायता की. 

इस बीच के वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा है और हर तरफ लेडी गागा की तारीफ की जा रही है. लेडी गागा इंटरनेशनल स्टार हैं और विश्वभर में उनके चाहने वाले हैं. सभी उनके इस मूव की प्रशंसा कर रहे हैं. एक शख्स ने लिखा- पहले लोगों को SZA का वो अवॉर्ड देखने से पहले लेडी गागा का ये हेल्पिंग नेचर देखना बेहद ही खास हिअ. एक अन्य फैन ने लिखा- लेडी गागा एक ऐसी दोस्त हैं जिसे दुनिया का हर इंसान दोस्त बनाना चाहेगा. 

जॉन ने दुनिया से ली विदाई, इस बीमारी के चलते हुई मौत

ग्रैमी अवार्ड के लिपलॉक करते नज़र आए जस्टिन और हैली

ग्रैमी अवार्ड समारोह के बीच चला जेलेंस्की का संदेश वीडियो, कहा- "हमारा सपोर्ट करें......."

Most Popular

- Sponsored Advert -