प्रियंका को टाइट कपड़े नहीं पहनने देते थे पिता, किये चौकाने वाले खुलासे
प्रियंका को टाइट कपड़े नहीं पहनने देते थे पिता, किये चौकाने वाले खुलासे
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय और अपनी हॉटनेस से सभी के दिलों में जगह बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा ने हमेशा ये खुले दिल से कहा कि उनका पहला प्यार पिता अशोक चोपड़ा हैं. जी हाँ, इस बात को तो हर कोई ये जानता है कि कैसे प्रियंका की जिंदगी से उनके पिता का चले जाना उनकी जिंदगी का सबसे बड़ा दर्द है. ऐसे में प्रियंका हमेशा ही अपने बीते दिनों को याद करती हैं और उन बातों में उनके पिता का जिक्र जरूर होता है. वहीं एक समय ऐसा था जब प्रियंका को देखकर पिता अशोक घबरा गए थे और उन्होंने उन्हें टाइट कपड़े पहनने से मना कर दिया था.

जी हां, इसका खुलासा खुद प्रियंका चोपड़ा ने किया है. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने टैटल मैगजीन के डिजिटल एडिशन को अपना एक खास इंटरव्यू दिया और इसी के दौरान उन्होंने अपने पापा से जुड़ी हुई ये बात शेयर की. जी हाँ, दरअसल प्रियंका ने बताया कि, 'पहले से अब तक मैं उनके लुक में काफी बदलाव आया है. एक समय ऐसा था, जब उनका शरीर बदल रहा था, पिता ने इस पर रिएक्शन दिया था.' इसी के साथ प्रियंंका ने उस किस्से को याद करते हुए कहा कि, ''मैं 16 साल की उम्र में यूएस से वापस आई थी. मेरे बाल घुंघराले थे. मेरे पिता मुझे देखकर थोड़ा घबरा गए. शुरू के कुछ वीक उन्हें समझ नहीं आ रहा था, कि मुझसे कैसा बर्ताव करना है. उनके और पिता के बीच थोड़े मसले रहे हैं. लेकिन वह पिता से पहले उनके दोस्त रहे हैं.''

इसी के साथ प्रियंका ने बताया कि, 'जब मैं स्कूल जाया करती थीं तो, लड़के मेरा पीछा करते. ऐसे में पिता ने मुझे टाइट कपड़े पहनने से मना कर दिया था.' इसी के साथ प्रियंका ने ये भी बताया कि 'पिता के साथ ईगो क्लैश भी था. पिता मुझसे कहते थे कि तुम चाहे कुछ भी करो. अच्छा बुरा गंदा कुछ भी. तुम मुझे बता सकती हो. मैं उसे ठीक करने में तुम्हारी मदद करूंगा. मैं तुम्हें जज नहीं करूंगा. मैं हमेशा तुम्हारे साइड रहूंगा. मैं हमेशा तुम्हारी टीम में हूं.' प्रियंका कई बार बता चुकीं हैं कि उनके पिता ने उन्हें कभी कैद नहीं किया.

लॉकडाउन के बीच पंखा साफ करते नजर आए विक्की कौशल

परिवार को बहुत याद कर रहीं हैं जैकलीन

​फिल्म से ज्यादा प्यार की वजह से चर्चा में रही परवीन बॉबी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -