Share:
परिवार को बहुत याद कर रहीं हैं जैकलीन
परिवार को बहुत याद कर रहीं हैं जैकलीन

आप तो जानते ही हैं कि इन दिनों कोरोना वायरस के कारण 21 दिनों के लिए देश को लॉकडाउन कर दिया गया हैऔर इस कारण से जो जहां है, वहीं फंस गया है. ऐसे में कुछ लोग अपने परिवार से दूर हो गए हैं और वह जल्द से जल्द लॉकडाउन के खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं ताकि उन्हें अपने परिवार के पास जाने का मौका मिले. इन्ही में शामिल हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस, वह भी अपने परिवार से दूर मुंबई में अकेले रह रही हैं और उनका परिवार बहरीन में है.

वहीं लॉकडाउन के चलते पर वह अपने परिवार से नहीं मिल पा रही हैं और अब उन्हें परिवार की बहुत याद आ रही है. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान जैकलीन ने कहा, 'मम्मी-पापा की चिंता मुझे अधिक है. वे कैसे होंगे. इस समय मुझे उनके साथ होना चाहिए था. लेकिन, दुर्भाग्य से मैं यहां हूं. मेरे भाई ऑस्ट्रेलिया में हैं, लेकिन वे रिमोट एरिया में हैं, ऐसे में उनकी चिंता उतनी नहीं है, जितनी मम्मी-पापा की.' आप सभी को बता दें कि क्वारंटाइन में जैकलीन हिंदी और उर्दू भाषा को इंप्रूव कर रही हैं.

हाल ही में उन्होंने बताया कि वह हिंदी और उर्दू को मजबूत करने की कोशिश कर रही हैं और किताबें पढ़ रही हैं. पियानो भी सीख रही हैं. जैकलीन के मुताबिक इस अकेलेपन में सोशल मीडिया उनके लिए किसी बड़े सहारे की तरह है. इसी के साथ जैकलीन ने आगे कहा कि 'जब यह पता है कि अब कुछ दिन आप बाहर नहीं निकल सकते. फिल्म सेट पर नहीं जा सकते. तो ऐसे समय में कुछ क्रिएटिव, कुछ बेहतर करने की कोशिश कीजिए. मैं भी यही कर रही हूं. इससे खुद को पॉजिटिव रख पाती हूं.' अब बात करें काम के बारे में तो जैकलीन हाल ही में वीडियो एल्बम गेंदा फूल में नजर आई थीं और इसमें उन्होंने बादशाह के साथ काम किया है.

​फिल्म से ज्यादा प्यार की वजह से चर्चा में रही परवीन बॉबी

जन्मदिन विशेष: मोटी होने के बाद भी फिल्म जगत में काफी प्रसिद्ध हुई ये अभिनेत्री

दीया जलाने को बहुत अच्छा संकेत मानती हैं रंगोली, दिया पीएम मोदी को समर्थन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -