लॉकडाउन के बीच पंखा साफ करते नजर आए विक्की कौशल
लॉकडाउन के बीच पंखा साफ करते नजर आए विक्की कौशल
Share:

आप तो जानते ही हैं कि इस समय कोरोना वायरस का कहर सभी जगह देखने को मिल रहा है और इसी के कारण लॉकडाउन हुआ है इस लॉकडाउन के चलते बॉलीवुड सितारे अपने घरों में कैद होने को मजबूर हैं. इन्ही लिस्ट में विक्की कौशल का नाम भी शामिल है जो एक बेहतरीन एक्टर हैं. इन दिनों हर सेलिब्रिटीज किसी न किसी तरीके से अपना टाइम पास कर ही रहे हैं लेकिन इसी बीच कई स्टार्स हैं, जो सोशल मीडिया के माध्यम से फैन्स से लगातार रूबरू हो रहे हैं और साथ ही साथ उन्हें एंटरटेन भी कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

जी हाँ, इसी लिस्ट में शामिल हैं एक्टर विक्की कौशल जिन्होंने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जो काफी फनी है. आप सभी देख सकते हैं इस वीडियो को विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर है. वहीं इस वीडियो में वह घर का पंखा साफ करते नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं पंखा साफ करते हुए वे कहते हैं, 'जिसका लड़का लंबा हो उसका भी बड़ा काम है, पंखा साफ करवा लो स्टूल का क्या काम है.'

इसी के साथ विक्की ने कैप्शन में लिखा, 'सोचा आज अपने फैन्स से मुखातिब होते हैं.'दरअसल, कैप्शन से ऐसा लग रहा है जैसे विक्की अपने प्रशंसकों की बात कर रहे हैं मगर वीडियो में पता चलता है कि वे असल में घर के पंखे की बात कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि विक्की का नाम इन दिनों वह कैटरीना कैफ के साथ जुड़ा हुआ है और दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है. विक्की कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं और वह जल्द ही अपनी नयी फिल्मों के लिए भी तैयार हैं.

परिवार को बहुत याद कर रहीं हैं जैकलीन

​फिल्म से ज्यादा प्यार की वजह से चर्चा में रही परवीन बॉबी

जन्मदिन विशेष: मोटी होने के बाद भी फिल्म जगत में काफी प्रसिद्ध हुई ये अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -