​फिल्म से ज्यादा प्यार की वजह से चर्चा में रही परवीन बॉबी
​फिल्म से ज्यादा प्यार की वजह से चर्चा में रही परवीन बॉबी
Share:

आज यानी 4 अप्रैल को बॉलीवुड एक्ट्रेस परवीन बॉबी अपना जन्मदिन मना रही है. इस खास मौके पर हम उनके जीवन से जुड़ी अहम जानकारी देने वाले है. बता दे कि परवीन को 1974 में आई 'मजबूर' फ़िल्म में अमिताभ बच्चन के साथ कामयाबी मिली. इसके बाद इनकी साथ में 'दीवार', 'अमर अकबर एंथनी', 'शान' और 'कालिया' जैसी फ़िल्में आईं. 1976 में परवीन बाबी को प्रतिष्ठित मैग्ज़ीन टाइम ने अपने कवर पर छापा. फिल्मी कैरियर फिल्मी कैरियर में परवीन बॉबी को कई प्यार भी हुआ. इसमें डैनी, कबीर बेदी और महेश भट्ट उनके प्रेमी रहे. हालांकि परवीन ज़िन्दगी भर आजीवन रहीं. महेश भट्ट ने एक बार अपने एक इंटरव्यू में परवीन बॉबी से अपने रिश्तों के बारे में बताया था.

इस गुमनाम एक्ट्रेस के पति ने भी बढ़ाया मदद का हाथ

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि महेश और परवीन की प्रेम कहानी किसी हिंदी फिल्म की सच्चे प्यार वाली कहानी जैसी लगती है. ये सब शुरू हुआ साल 1977 में. उस समय परवीन 'अमर अकबर एंथोनी' और 'काला पत्थर' फिल्म की शूटिंग कर रही थीं. उन दिनों महेश भट्ट और परवीन बॉबी के रिश्ते गहरे हुए. लेकिन महेश उस वक़्त शादीशुदा थे. इसके बावजूद वो परवीन बॉबी के साथ लिव इन रिलेशन में रहने के लिए तैयार हो गए. साल 1979 महेश और परवीन की प्रेम कहानी में एक अलग ही मोड़ लाने वाला था. एक दिन महेश ने देखा की परवीन बॉबी अपने घर में फिल्मी कास्ट्यूम में हैं और एक कोने में बैठी हैं. उनके हाथ में रसोई का चाक़ू है और वे कह रही हैं कि कुछ मत कहो, कमरा खटमल से भरा है और वो मुझे मारने की कोशिश कर रहे हैं. 

लॉकडाउन के बीच अपनी अलमारी साफ़ करती नजर आईं कृति सैनन

फिर क्या इसके बाद ऐसी घटनाएं बार बार होने लगीं. इलाज कराने पर पता चला कि परवीन बॉबी को पेरानाइड स्किट्सफ्रीनीअ डिसआर्डर हो गया है. हालांकि परवीन बाबी ने ख़ुद को कभी इस बीमारी का शिकार नहीं बताया. उन्होंने ये ज़रूर माना था कि आनुवांशिक मानसिक बीमारी ने उन्हें चपेट में ले लिया था.

दीया जलाने को बहुत अच्छा संकेत मानती हैं रंगोली, दिया पीएम मोदी को समर्थन

डेस्टिनेशन वेडिंग नहीं करेंगे आलिया-रणबीर, तय हुआ शादी का महीना!

फर्नीचर के सहारे वर्कआउट करते नजर आए सोनू सूद, हो गए ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -