प्रियंका चोपड़ा जिनकी स्‍वीमिंग पूल में नजर आई मस्त मुद्रा
प्रियंका चोपड़ा जिनकी स्‍वीमिंग पूल में नजर आई मस्त मुद्रा
Share:

बॉलीवुड की मस्त मोहतरमा प्रियंका चोपड़ा फ़िलहाल बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड की भी फिल्मो में खासा रूप से सक्रिय है. हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' में हमे देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का शानदार अभिनय देखने को मिला था. वैसे भी अभी फ़िलहाल बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. अभी हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर नोबेल पुरस्कार से सम्मानित मलाला यूसुफजई के साथ में अपनी एक तस्वीर को शेयर किया था. यूनिसेफ की ब्रांड एम्बेसडर प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में मलाला यूसुफजई से मुलाकात की थी और इस मुलाकात से जुड़े एक्सपीरियंस को इंस्टाग्राम पर फोटो के साथ शेयर किया था.

अब यह तो रही पूर्व की बात अभी हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने एक और तस्वीर पोस्ट की है जिसमे वह बोल्ड रूप में नजर आ रही है. जी हां बता दे कि, 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा यूनिसेफ की तरफ से संयुक्‍त राष्‍ट्र संघ महासभा का हिस्‍सा बन इन दिनों लॉस ऐंजलिस में पहुंच चुकी हैं. पिछले कुछ समय से कभी अपने प्रोडक्‍शनह हाउस की फिल्‍म 'पहुना' के प्रचार के लिए तो कभी अपने दूसरे प्रोजेक्‍ट्स के लिए दुनिया के कई हिस्‍सों में घूम रहीं प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर से अपने इंटरनेशनल टीवी शो 'क्‍वांटिको' के तीसरे सीजन को शूट करने के लिए अमेरिका का रुख कर चुकी है, लेकिन लगता है इतने टाइट शेड्यूल के बाद प्रियंका अब पूरी तरह रिलैक्‍स के मूड में हैं.

आप को विश्‍वास नहीं होता, तो यह देखिए देसी गर्ल का यह विदेशी अंदाज. शुक्रवार की सुबह प्रियंका ने अपना एक फोटो पोस्‍ट किया है, जिसमें वह स्‍वीमिंग पूल में तैरती नजर आ रही हैं. हालांकि प्रियंका ने अपने इस बिकिनी वाले लुक का फोटो क्रापॅप करके ही पोस्‍ट किया है. और हां, प्रियंका यह भी बताना नहीं भूली हैं कि यह फोटो आईफोन 8 से लिया गया है.   

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मैं अपनी बेटी संग हर सेकेंड का आनंद उठा रही हूँ, सनी लियोनी

नवरात्रि की धूम में आमिर खान का सीक्रेट 'गरबा'

सच कहु तो मान्यता मुझे जूते से मारती है, संजय दत्त

बेबो व लोलो ने अंबानी की पार्टी में चार चाँद लगाए, Watch Pics

क्रिकेट की पिच पर बाजीराव की गुगली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -