ट्रांसपेरेंट ड्रेस में नजर आईं प्रियंका, निक जोनस ने थामे रखा हाथ
ट्रांसपेरेंट ड्रेस में नजर आईं प्रियंका, निक जोनस ने थामे रखा हाथ
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा काफी समय से न्यूयाॅर्क में पति निक संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं और वे आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल करती रहती हैं और अब हाल ही में एक्ट्रेस प्रियंका की पति निक के साथ कुछ तस्वीरें फिर से सामने आ रही हैं. 

आपको बता दें कि ये तस्वीरें एक पार्टी की बताई जा रही हैं और तस्वीरों में प्रियंका ब्लैक कलर की शाॅर्ट फैदर ड्रेस में हाॅट अंदाज में नजर आ रही हैं. वहीं पीसी ट्रांसपेरेंट ड्रेस में नजर आई है और इसके साथ मिनिमल मेकअप, मेहरून लिपस्टिक और खुले बाल उनके लुक को परफेक्ट बनाने का काम कर रहे थे. वहीं पीसी द्वारा ईयरिंग्स से अपने लुक को पूरा किया गया था. 

साथ ही फुटविअर की बात की जाए तो उन्होंने ब्लैक कलर की हील्स कैरी कर रखी थी, जिसके पीछे फर लगी हुई थी. जबकि निक की बात करें तो वह फाॅर्मल सूट में हैंडसम नजर आए. साथ ही कपल द्वारा हाथों में हाथ थाम कर कई पोज दिए गए. कलप की ये लेयेस्ट तस्वीरें सोशल साइट पर काफी जमकर वलायरल हो रही हैं. वहीं फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद भी फ़िलहाल कर रहे हैं. वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो जल्द ही प्रियंका हाॅलीवुड काॅमेंडी फिल्म में नजर आएगी. 

अनन्या ने सेट पर किया ऐसा काम, डायरेक्टर ने खुश होकर दिया 500 रु का इनाम

आज विद्या सिन्हा को याद करेगा बॉलीवुड, शाम को होगी प्रेयर मीट

दूसरी बार माँ बनने वाली है ये एक्ट्रेस, बेबी बम्प हुआ फ्लॉन्ट

Daaka : इस दिन रिलीज़ होने वाली है ज़रीन खान की फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -