अनन्या ने सेट पर किया ऐसा काम, डायरेक्टर ने खुश होकर दिया 500 रु का इनाम
अनन्या ने सेट पर किया ऐसा काम, डायरेक्टर ने खुश होकर दिया 500 रु का इनाम
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री इस साल कर चुकी हैं. फिल्म में उनके काम को काफी पसंद किया गया है और इन दिनों अनन्या अपनी अगली और दूसरी फिल्म पति पत्नी और वो फिल्म की शूटिंग लखनऊ में कर रही हैं. इसमें कार्तिक आर्यन के अपोजिट वे नजर आएंगी. साथ ही भूमि पेडनेकर भी इस फिल्म में होगी. 

बता दें कि हाल ही में फिल्म की शूटिंग के दौरान अनन्या की शानदार एक्टिंग देखकर डायरेक्टर मुदस्सर अजीज भी खुश हो गए. इतना ही नहीं उन्होंने इसके लिए अनन्या पांडे को 500 रुपये भी इनाम में दिए. हाल ही ही में इंटरव्यू के दौरान अनन्या ने कहा कि वह कार्तिक आर्यन के साथ एक सीन शूट कर रही थीं और इसमें उन्हें कोई डायलॉग नहीं बोलना था. आगे वे कहती है कि, ''कार्तिक आर्यन के डायलॉग पर मुझे सिर्फ रिएक्ट करना था, जो कि आमतौर पर काफी कठिन रहता है. शॉट कंप्लीट होने के बाद मुदस्सर सर द्वारा सीन की खूब प्रशंसा की गयी और फिर इसके बाद वह मेरे पास आए. मुझे 500 रुपये का नोट देते हुए कहा कि मुझे यह शॉट बेहद पसंद आया.''

आपको जानकारी के लिए बता दें पति पत्नी और वो फिल्म का निर्माण भूषण कुमार द्वारा किया जा रहा हैं. इस फिल्म में जहां एक तरफ कार्तिक आर्यन, चिंटू त्यागी का रोल प्ले करते हुए नजर आएंगे तो वहीं दूसरी तरफ भूमि पेडनेकर उनकी वाइफ के रोल में नजर आएगी. फिल्म में अनन्या पांडे, कार्तिक आर्यन की गर्लफ्रेंड के रोल में हैं. 

Daaka : इस दिन रिलीज़ होने वाली है ज़रीन खान की फिल्म

VIDEO : आलिया संग सेल्फी के लिए फैन को बॉडीगार्ड ने रोका, तो एक्ट्रेस ने दिया मजेदार रिएक्शन

'छिछोरे' का नया गाना Fikar Not रिलीज, कुछ ही घंटों में मिलें लाखों व्यूज

महज फिल्म देखने के लिए लंदन चले जाता है यह फिल्मकार, की है दुनियाभर की सैर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -