Daaka : इस दिन रिलीज़ होने वाली है ज़रीन खान की फिल्म
Daaka : इस दिन रिलीज़ होने वाली है ज़रीन खान की फिल्म
Share:

पंजाबी सिंगर और एक्टर गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) इस बार दर्शकों के लिए एक सीरियस जॉनर की फिल्म लेकर आ रहे हैं. बता दें, उनकी इस अगली फिल्म का नाम डाका (Daaka) है. ये फिल्म काफी समय से सुर्ख़ियों में हैं. जानकारी के साथ बता दें, एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) नजर आएंगी. हाल ही में मेकर्स ने इसकी रिलीज़ डेट का खुलासा किया है. चलिए आपको बता देते हैं कि कब रिलीज़ होगी ये फिल्म.  

रिपोर्ट्स के अनुसार, डाका फिल्म 1 नवंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन बलजीत सिंह देव ने किया है. इसके अलावा टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, गिप्पी ग्रेवाल और रवनीत कौर ग्रेवाल इस फिल्म के निर्माता हैं. रवनीत गिप्पी की पत्नी हैं. आपको बता दें, गिप्पी पहले भी कई पंजाबी फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुके हैं. फैंस को इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतज़ार है. इसके अलावा गिप्पी ग्रेवाल और जरीन खान की जोड़ी इससे पहले पंजाबी फिल्म जट्ट जेम्स बॉन्ड में नजर आये हैं. 

इस फिल्म में बॉलीवुड कलाकार मुकेश ऋषि, यशपाल शर्मा, विंदू दारा सिंह और अवतार गिल अहम किरदारों में नजर आए थे. रोहित जुगराज इसके निर्देशक थे. हाल ही में रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म अर्जुन पटियाला के डायरेक्टर भी रोहित ही थे. जरीन खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह अनाम वेब सीरीज की शूटिंग कर रही हैं.  

VIDEO : आलिया संग सेल्फी के लिए फैन को बॉडीगार्ड ने रोका, तो एक्ट्रेस ने दिया मजेदार रिएक्शन

'छिछोरे' का नया गाना Fikar Not रिलीज, कुछ ही घंटों में मिलें लाखों व्यूज

महज फिल्म देखने के लिए लंदन चले जाता है यह फिल्मकार, की है दुनियाभर की सैर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -