दूसरी बार माँ बनने वाली है ये एक्ट्रेस, बेबी बम्प हुआ फ्लॉन्ट
दूसरी बार माँ बनने वाली है ये एक्ट्रेस, बेबी बम्प हुआ फ्लॉन्ट
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल लीजा हेडन, अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉट फोटोज फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं. इसके अलावा वो अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में जानकारी देती हैं. जैसा अभी हाल ही में उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी की खबर दी है. जी हाँ, लिज़ा  ने हाल ही में अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की खबर की घोषणा कर अपने फैंस को खुशखबरी दी है. इसके पहले उनका एक बेटा है जिसका नाम जैक लालवानी रखा है. जानिए उनके बारे में. 

बता दें की लिज़ा ने पति डिनो लालवानी और अपने बेटे जैक के साथ बीच पर ली हुई तस्वीर शेयर की है और लिखा है, "चौथी पार्टी रास्ते में है." वहीं शेयर की गयी तस्वीर में आप एक्ट्रेस के बेबी बंप को भी देख सकते हैं. जिसे फ्लॉन्ट करती लिसा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. साथ ही उनका बेबी बम्प भी दिखाई दे रहा है. यहां देख सकते हैं उनकी ये तस्वीर. 

लिज़ा की फिल्मों की बात करें तो वो करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में आखिरी बार नजर आ चुकी हैं. इसके एक्ट्रेस के दोस्तों और करीबी लोगों के लिए यह खबर उत्साहित करने वाली है.इसके साथ ही वो कई फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं जिससे उन्हें जान अभी जाता है. 

VIDEO : आलिया संग सेल्फी के लिए फैन को बॉडीगार्ड ने रोका, तो एक्ट्रेस ने दिया मजेदार रिएक्शन

'छिछोरे' का नया गाना Fikar Not रिलीज, कुछ ही घंटों में मिलें लाखों व्यूज

महज फिल्म देखने के लिए लंदन चले जाता है यह फिल्मकार, की है दुनियाभर की सैर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -