आज विद्या सिन्हा को याद करेगा बॉलीवुड, शाम को होगी प्रेयर मीट
आज विद्या सिन्हा को याद करेगा बॉलीवुड, शाम को होगी प्रेयर मीट
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या सिन्हा की प्रेयर मीट रविवार को मुंबई के यारी रोड के आकांक्षा टावर में होने जा रही है. विद्या की बेटी जान्हवी द्वारा सभी को मैसेज देते हुए कहा गया है कि, 'हम आपको विद्या सिन्हा की द्वारा जी गई बड़ी और शानदार जिंदगी को याद करने और सेलिब्रेट करने के लिए आमंत्रित करते हैं और साथ मिलकर उन्हें उनके आगे के सफर के लिए बधाईयां दें. सांत्वना देने के लिए हमारे साथ आइए. हम कल 2 से 5 बजे के बीच उनके घर पर (ए-203 आकांक्षा टावर, यारी रोड) एक सिंपल प्रेयर मीटिंग का आयोजन करने जा रहे हैं.

बता दें कि एक्ट्रेस विद्या सिन्हा ने गुरूवार 15 अगस्त को जुहू के क्रिटिक केयर हॉस्पिटल में इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. 71 साल की विद्या फेफड़ों और दिल की बीमारी से ग्रसित थी. वहीं कुछ समय पहले स्पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस टीना घई द्वारा यह बताया गया था कि विद्या के आखिरी दिनों में उनका लिवर भी ठीक से काम नहीं कर पा रहा था.

आप सभी को जानकारी के लिए बता दें कि विद्या द्वारा छोटी सी बात, रजनीगंधा, तुम्हारे लिए, पति पत्नी और वो, मुक्ति, इनकार, स्वयंवर, मगरूर और सफेद झूठ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया गया था. वे अपनी रील लाइफ के अलावा रियल लाइफ में भी चर्चा का विषय बनी रहती थीं. जबकि साल 2009 में उन्होंने अपने दूसरे पति पर नेताजी भीमराव सालुंखे के खिलाफ शारीरिक और मानसिक टॉर्चर की शिकायत भी पुलिस में दर्ज करवाई थी. 

VIDEO : आलिया संग सेल्फी के लिए फैन को बॉडीगार्ड ने रोका, तो एक्ट्रेस ने दिया मजेदार रिएक्शन

'छिछोरे' का नया गाना Fikar Not रिलीज, कुछ ही घंटों में मिलें लाखों व्यूज

महज फिल्म देखने के लिए लंदन चले जाता है यह फिल्मकार, की है दुनियाभर की सैर

ऐना फेथ ने बरपाया कहर, देखें होश उड़ा देने वाली तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -