ट्रेंडी बेल बॉटम पैंट और लूज शर्ट में स्पॉट हुई प्रियंका चोपड़ा
ट्रेंडी बेल बॉटम पैंट और लूज शर्ट में स्पॉट हुई प्रियंका चोपड़ा
Share:

ग्लोबल आइकन कही जाने वाली प्रियंका चोपड़ा हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, वह हमेशा ही अपने फैंस को खुश करने के लिए कुछ न कुछ नया करती रहती है, इतना ही प्रियंका ने अपनी एक्टिंग से हर किसी का दिल जीत लिया ह।  वहीं  इन दिनों इंडिया में हैं। प्रियंका चोपड़ा लगभग 3 वर्ष के उपरांत अपने घर लौटीं हैं। ऐसे में वह बेहद खुश हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा अपने हेयरकेयर ब्रांड के लॉन्च और प्रमोशन के लिए शुक्रवार देर रात दिल्ली पहुंची थी।

इस बीच प्रियंका को दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पॉट कर लिया गया। प्रियंका चोपड़ा ने दिल्ली एयरपोर्ट भी स्टाइलिश एंट्री की। देसी गर्ल ट्रेंडी बेलबॉटम पैंट और लूज शर्ट में स्टनिंग दिखाई दी। इस बीच एक फैन उनका ऑटोग्राफ लेने के लिए एक पेपर आगे बढ़ाता है तो अभिनेत्री फौरन उससे पैन लेती हैं और अपना ऑटोग्राफ देने लग जाती है। 

वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो प्रियंका के पास एंडिंग थिंग्स, इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी जैसे कई प्रोजैक्ट हैं। देसी गर्ल प्राइम वीडियो सीरीज सिटाडेल में भी नजर आने वाली है। वहीं प्रियंका  फरहान अख्तर की बाॅलीवुड फिल्म ‘जी ले जरा’ में भी है। इसमें उनके साथ आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ हैं।  

सदमे डूबा संगीत जगत, इस मशहूर रैपर ने दुनिया को कहा अलविदा

आखिर क्यों चर्चाओं का विषय बना प्रियंका का बॉडीगार्ड

एक्स-बॉयफ्रेंड Elon musk के ट्विटर खरीदते ही एम्बर हर्ड ने क्यों डिलीट किया अकाउंट...?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -