आखिर क्यों चर्चाओं का विषय बना प्रियंका का बॉडीगार्ड
आखिर क्यों चर्चाओं का विषय बना प्रियंका का बॉडीगार्ड
Share:

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपने अभिनय से लोगों का ध्यान अपनी तरफ कर लिया है। प्रियंका चोपड़ा इन दिनों भारत आई हैं और वह 3 वर्ष के उपरांत अपने देश आई हैं। इसके साथ ही वह और लगातार चर्चाओं में बनी हुई है। कभी उनके फोटोज तो कभी उनके वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे है। इस दौरान प्रियंका चोपड़ा का एक नया वीडियो भी सामने आ चुका है  इसमें उनसे अधिक उनके बॉडीगार्ड पर लोगों की नजरें टिक चुकी है। सोशल मीडिया यूजर्स प्रियंका चोपड़ा के बॉडीगार्ड को लेकर खूब चर्चा भी की जा रही है। 

प्रियंका चोपड़ा का लेटेस्ट वीडियो: प्रियंका चोपड़ा हाल ही में मुंबई के ताज होटल में एक प्रोडक्ट के प्रमोशन के लिए गई हुई थी। इस बीच उनके आस पास कड़ी सुरक्षा थी। प्रियंका चोपड़ा के साथ उनके एक बॉडीगार्ड पर सबकी निगाहें टिकी हुई है। दरअसल, वह बहुत स्टाइलिश नजर आ रहा था और वह प्रियंका चोपड़ा को बहुत अच्छी तरह से प्रोटेक्ट कर रहा था। इस तरह से प्रियंका चोपड़ा के बॉडीगार्ड ने वहां पर मौजूद लोगों का ध्यान खींचा। जब ये वीडियो सोशल मीडिया पर आया तो यूजर्स अपने रिएक्शन देने लगे। वहीं, फैंस प्रियंका चोपड़ा पर प्यार बरसाते हुए दिखाई दे रहे है।

प्रियंका चोपड़ा के वीडियो के कमेंट: प्रियंका चोपड़ा के वीडियो पर यूजर्स ने जमकर कमैंट्स भी कर दिए है। एक यूजर ने लिखा है, 'बॉडीगार्ड।' एक यूजर ने लिखा है, 'इसका बॉडीगार्ड रयान रेनॉल्ड्स की तरह दिखा रहा है।' एक यूजर ने लिखा है, 'बॉडीगार्ड भी स्पेशल लेकर आई है अमेरिका से साथ में वहां।' एक यूजर ने लिखा है, 'बॉडीगार्ड डेडपूल के अभिनेता के जैसा दिख रहा है।' बताते चलें कि हॉलीवुड एक्टर रयान रेनॉल्ड्स ने मूवी 'डेडपूल' में काम किया था। इस तरह से सोशल मीडिया यूजर्स ने प्रियंका चोपड़ा के बॉडीगार्ड की तुलना हॉलीवुड एक्टर से कर दी।

एक्स-बॉयफ्रेंड Elon musk के ट्विटर खरीदते ही एम्बर हर्ड ने क्यों डिलीट किया अकाउंट...?

रेड जंपसूट में हेइदी क्लम ने ढाया हुस्न का कहर

ये कैसी अजीबोगरीब ड्रेस में दिखाई दी प्रियंका, दिख गया सब कुछ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -