एक्स-बॉयफ्रेंड Elon musk के ट्विटर खरीदते ही एम्बर हर्ड ने क्यों डिलीट किया अकाउंट...?
एक्स-बॉयफ्रेंड Elon musk के ट्विटर खरीदते ही एम्बर हर्ड ने क्यों डिलीट किया अकाउंट...?
Share:

सोशल मीडिया साइट ट्विटर (Twitter) के स्वामित्व में बदलाव होेने के उपरांत साथ कई तरह के परिवर्तन देखने के लिए मिल रहे है। ट्विटर का स्वामित्व टेस्ला (Tesla) के मालिक एलन मस्क (Elon Musk) के हाथों में जाते ही उनकी पूर्व प्रेमिका एवं हॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस एम्बर हर्ड (Amber Heard) ने अपने अकाउंट को डिलीट कर दिया।

‘That Umbrella Guy’ नाम के एक ट्विटर यूजर ने एम्बर के ट्विटर अकाउंट की एक फोटो शेयर की है, जिसमें लिखा है ‘यह अकाउंट मौजूद नहीं है’। स्क्रीनशॉट में कैप्शन दिया गया है, ‘एम्बर हर्ड ने अपना ट्विटर डिलीट कर दिया है’। कई लोगों ने उनके ट्विटर हैंडल को डिलीट करने के बारे में अपने अनुमान भी लगाए। यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि उन्होंने ट्विटर क्यों छोड़ा। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिख दिया कि, “बहुत खुशी है कि वह अपना ख्याल रख रही है।” दूसरे व्यक्ति ने टिप्पणी की, “पूर्व प्रेमी एलोन ने उसे हटाने के लिए कहा।” तीसरे व्यक्ति ने लिखा, “वह अब अपना चेकमार्क रखने के लिए मासिक शुल्क नहीं ले सकती।”

खबरों का कहना है कि एम्बर हर्ड हाल ही में अपने पूर्व पति जॉनी डेप (Johnny Depp) के विरुद्ध मानहानि का मुकदमा हार चुकी है। जिसके उपरांत उन्हें जॉनी को लगभग 10.35 मिलियन डॉलर (लगभग 84.82 करोड़ रुपए) का भुगतान करना पड़ गया है। जॉनी और एम्बर वर्ष  2010 में ‘द रम डायरीज़’ की शूटिंग के दौरान भी पाए थे।

 

लगभग 5 वर्ष तक रिलेशन में रहने के उपरांत वर्ष 2015 में इस जोड़े ने विवाह रचा लिया। हालाँकि, यह शादी लंबी नहीं चली और दोनों अगले ही वर्ष 2016 में अलग हो गए। इसके बाद उनके तलाक को साल 2017 में अंतिम रूप दिया गया था। इसके पहले जॉनी यूके में एक मानहानि का मुकदमा हार गए है। दरअसल, एक प्रकाशक ने उन्हें ‘वाइफ-बीटर’ बताया था, इससे भड़ककर जॉनी ने प्रकाशक के विरुद्ध मुकदमा भी दर्ज करवाया था। हालाँकि, अदालत ने इल्जामों को बहुत हद तक सही पाया था।

जॉनी से अलग होने के उपरांत एम्बर ने वर्ष 2016 से एलन मस्क को डेट करना शुरू भी शुरू किया था। हालाँकि, यह रिश्ता भी अधिक लंबा नहीं चला और एक साल की डेटिंग के उपरांत दोनों वर्ष 2017 में अलग हो चुके है। वर्ष 2018 में दोनों एक बार फिर दोनों एक-दूसरे के नजदीक आए, लेकिन अज्ञात कारणों से दोनों कुछ महीनों के बाद फिर अलग हो गए।

खबरों का कहना है कि ट्विटर की कमान एलन मस्क के हाथ में जाते ही नहीं एक तरफ कंपनी के कर्मचारियों की छँटनी हो रही है तो दूसरी तरफ हॉलीवुड के सेलिब्रेटीज इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को अलविदा बोल चुके है। हाल ही में सारा बरेली, केन ओलिन, टोनी ब्रेक्सटन जैसी कई हॉलीवुड हस्तियों ने ट्विटर छोड़ दिया है। अब एलन की पूर्व प्रेमिका के ट्विटर छोड़ने की खबर है।

रेड जंपसूट में हेइदी क्लम ने ढाया हुस्न का कहर

ये कैसी अजीबोगरीब ड्रेस में दिखाई दी प्रियंका, दिख गया सब कुछ

पुराने अड्डे पर पहुंचते ही प्रियंका हुई बाबरी, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -