सदमे डूबा संगीत जगत, इस मशहूर रैपर ने दुनिया को कहा अलविदा
सदमे डूबा संगीत जगत, इस मशहूर रैपर ने दुनिया को कहा अलविदा
Share:

मशहूर सिंगर-रैपर और पॉप आइकन आरोन कार्टर अब हमारे मध्य अब नहीं रहे। 34 वर्ष के सिंगर ने शनिवार को अंतिम सांस ली। जैसे ही  आरोन कार्टर के देहांत की खबर आईं फैंस सदमे में आ गए। रिपोर्ट्स के अनुसार सिंगर का शव संदिग्ध हालात में साउथ कैलिफोर्नियाघर में मौजूद उनके घर से ही बरामद कर लिया है।

अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि आरोन का निधन किन कारणों के चलते हुआ। सिंगर के देहांत की जानकारी अम्ब्रेला मैनेजमेंट में कार्टर के एजेंट टेलर हेलगेसन ने दी है। मिली सूचना के अनुसार कार्टर का परिवार एक बयान जारी करने वाला है। लॉस एंजिल्स काउंटी शेरिफ विभाग में डिप्टी एलेजांद्रा पारा के अनुसार, वैली विस्टा ड्राइव के 42000 ब्लॉक में आरोन कार्टर के घर पर सुबह लगभग 11 बजे एक संदिग्ध हालात में जान चली गई की जानकारी मिली थी। पारा ने दावा किया कि घर में एक शव मिला था लेकिन वो तुरंत नहीं समझ पाए थे कि वो कार्टर हैं।

महज 9 वर्ष की आयु में आरोन ने अपना पहला एलबम कर रिलीज कर डाला है। बहुत कम उम्र से ही आरोन सभी के मध्य मशहूर हो गए थे लेकिन अफसोस अब वो हमारे बीच नहीं रहे हैं।  सिंगिंग के साथ उन्होंनेनएक्टिंग में भी हाथ आजमाया लिया था। उन्होंने'लिज़ी मैकगायर' समेत टेलीविज़न शो में अपनी प्रेजेंस के  माध्यम से अभिनय का श्रेय अर्जित किया। उन्होंने ई पर अपने भाई, निक और उनके भाई-बहनों  ने बीजे, लेस्ली और एंजेल कार्टर के साथ एक्टिंग की थी? कार्टर ने अपना ब्रॉडवे डेब्यू 2001 में जोजो के रूप में टहू इन सेसिकल द म्यूजिकलट में किया था। 2009 में, वह एबीसी शो टडांसिंग विद द स्टार्सट में नजर आए थे।

T20 वर्ल्ड कप 2022 में हुआ बड़ा उलटफेर, सेमीफाइनल से बाहर हुई साउथ अफ्रीका

एआईएफएफ का बड़ा बयान, कहा- "आई लीग विजेता टीम अगले सत्र में आईएसएल..."

नेशनल यूनाइटेड ने CISF को दी करारी मात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -