कान्स फिल्म फेस्टिवल की यादों में डूबीं प्रियंका चोपड़ा
कान्स फिल्म फेस्टिवल की यादों में डूबीं प्रियंका चोपड़ा
Share:

देसी गर्ल के नाम से मशहूर होने वाली प्रियंका चोपड़ा ने मई 2019 में कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया था. उस दौरान वहां वह एक कॉस्मेटिक ब्रांड के प्रमोशन के लिए गईं थीं. वहीं अपने डेब्यू फेस्टिवल की यादें ताजा करते हुए प्रियंका ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया जिसमें उनके अलग-अलग कान्स लुक नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं प्रियंका ने इस वीडियो में निक के साथ की कई तस्वीरें भी साझा की हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

इसी के साथ उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में हार्ट इमोजी के साथ निक को टैग किया है. उन्होंने लिखा है- ''पिछले साल यही वह समय था जब मैं पहली बार कान्स का हिस्सा बनी थी.'' वहीं प्रियंका के अलावा ऐश्वर्या राय, दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत, सोनम कपूर, डायना पेंटी, हिना खान, हुमा कुरैशी जैसी बाॅलीवुड स्टार्स कान्स के रेट कार्पेट पर जलवा बिखेरती रही हैं. आप सभी को बता दें कि 73वें कान्स फिल्म फेस्टिवल का आयोजन इस साल 12 से 23 मई तक होना था, लेकिन कोरोना वायरस के कारण अब इसका मूल स्वरूप में होना मुश्किल है.

वहीं कान्स की आधिकारिक वेबसाइट पर इसके ऑनलाइन होने की खबर है लेकिन अब तक ऐसी कुछ कन्फर्म नहीं हो पाया है. इस बार तो खबर थी कि फेमस टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' कि नायरा यानी शिवांगी जोशी कान्स 2020 में रेड कार्पेट डेब्यू करने वाली थीं लेकिन अब ऐसा कुछ नहीं हो पाएगा.

पाकिस्तानी होकर भी बॉलीवुड में नाम कमा चुके हैं अली जफ़र

गुमनाम होकर रिक्शे में सफर करता है यह अभिनेता, पहली फिल्म हुई थी सुपरहिट

पुलिस परमिशन दे तो अपनी प्रेमिका से मिलने जाना चाहता है यह एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -