पुलिस परमिशन दे तो अपनी प्रेमिका से मिलने जाना चाहता है यह एक्टर

इस समय कोरोनावायरस के कारण पूरे देश में लॉकडाउन जारी है. ऐसे में बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और एक्टर अली फजल लॉकडाउन के कारण एक-दूसरे से मिलने के लिए तरस गए हैं. जी हाँ, दोनों एक दूजे से मिल नहीं पा रहे हैं और इस बात का दोनों को बड़ा दुःख है. आप सभी को बता दें, ऋचा चड्ढा और अली फजल फिल्म 'फुकरे' की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के करीब आ गए थे और उसी के बाद दोनों ने अपने रिलेशनशिप को सभी के सामने लाकर रख दिया. दोनों सरेआम अपने प्यार का इजहार करते हैं.

वहीं खबरें थीं कि इस साल दोनों शादी करने वाले हैं लेकिन लॉकडाउन के कारण शादी टल गई. आप सभी को बता दें, अली फजल दिल्ली में रह रहे हैं और इस समय उन्हें ऋचा की याद आ रही हैं. वहीं अब हाल ही में एक्टर अली फजल ने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा, "अगर हम सही सावधानी बरतें, तो हम अपने प्रियजनों से मिल सकते हैं. मैं उनसे बात करता हूं पर काश मैं उनसे जाकर मिल पाता. लेकिन प्रतिबंध हैं क्योंकि लोग बिना मास्क के सड़कों पर घूम रहे हैं."

इसी के साथ अली फजल ने यह भी कहा कि अगर ऋचा से मिलने के लिए उन्हें पुलिस की परमिशन लेगी पड़ेगी तो वह ये भी करेंगे. वैसे आप सभी को बता दें, ऋचा चड्ढा और अली फजल अप्रैल में शादी करने वाले थे, लेकिन कोरोनावायरस के कारण दोनों की शादी टल गई है.

खुद से 3 साल बड़ी एक्ट्रेस के प्यार में पागल हैं विक्की कौशल!

लॉकडाउन में घर पर तैयार होकर नाचने लगी देसी गर्ल, शेयर किया वीडियो

वायरल हो रहा है रणबीर और रणवीर का डांस कॉम्पिटिशन वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -