गुमनाम होकर रिक्शे में सफर करता है यह अभिनेता, पहली फिल्म हुई थी सुपरहिट
गुमनाम होकर रिक्शे में सफर करता है यह अभिनेता, पहली फिल्म हुई थी सुपरहिट
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रर प्रियांशु चटर्जी को आप सभी जानते ही होंगे. उन्होंने आज से 19 साल पहले फिल्म तुम बिन से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. आप सभी ने देखी ही होगी फिल्म तुम बिन जो एक हिट फिल्म रही थी. वहीं प्रियांशु ने बॉलीवुड के अलावा बंगाली फिल्मों में भी काम किया है. जी दरअसल अपनी पहली फिल्म तुम बिन से ही उन्होंने अपनी रोमांटिक एक्टर की इमेज बना ली थी और उसके बाद वह सभी के दिलों दिमाग में छा गये थे. इस फिल्म के अलावा उन्होंने ऐश्वर्या राय के साथ दिल का रिश्ता में भी काम किया है.

वहीं इन दोनों फिल्मों के अलावा उन्होंने जूली , कोई मेरे दिल में है, ’भूतनाथ’ ‘चिंटू जी ‘ जैसी कई अन्य बेहतरीन फ़िल्में कीं. इसी के साथ हाल ही में वह विधू विनोद चोपड़ा की फिल्म शिकारा में नजर आए थे. वहीं करीब 20 सालों से प्रियांशु हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हैं लेकिन अब भी वह पॉपुलर नहीं है.

अब प्रियांशू बहुत कम फिल्मों में नजर आते हैं और कुछ दिन पहले उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि ,''अगर फ़िल्में अच्छी नहीं मिली तो मैं फ़िल्म साइन नहीं करूंगा. अगर कुछ भी साइन कर लेता तो मैं एक्टिंग करने के बजाय साबुन-तेल की दुकान खोलकर सामान बेच रहा होता इसलिए मुझे जब मेरे हिसाब का काम मिलता है तभी काम करता हूं.'' वैसे इतना सब होने के बाद भी प्रियांशु रिक्शे में सफर करते हैं. आज वह एक आम जीवन जी रहे हैं.

 खुद से 3 साल बड़ी एक्ट्रेस के प्यार में पागल हैं विक्की कौशल!

लॉकडाउन में घर पर तैयार होकर नाचने लगी देसी गर्ल, शेयर किया वीडियो

वायरल हो रहा है रणबीर और रणवीर का डांस कॉम्पिटिशन वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -