प्रियंका के इस सेक्सी लुक ने मचाया तहलका, देखते ही निक भी हुए हैरान!
प्रियंका के इस सेक्सी लुक ने मचाया तहलका, देखते ही निक भी हुए हैरान!
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ हॉलीवुड की दुनिया में भी बड़ा नाम कमाया है. प्रियंका ने जब से मशहूर सिंगर निक जोनस से शादी की है तब से ही वो लगाकर किसी ना किसी कारण से सुर्ख़ियों में बनी ही हैं. प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वो हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर चर्चाओं में आ जाती है. प्रियंका ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बेहद हॉट तस्वीरें शेयर की है.

प्रियंका ने इस बार जो फोटो शेयर की है उसमे उनका बेहद खूबसूरत अंदाज़ देखने को मिल रहा है. तस्वीर में आप देख सकते हैं प्रियंका सिल्वर कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं जिसमे वो अपने हॉट क्लीवेज दिखा रही हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- Ready for ya @theellenshow - tune in tomorrow! #isntitromantic

इस बार प्रियंका का बदला हुआ रूप देखने को मिला है. उनकी ये फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं और सभी लोग प्रियंका के इस लुक की तारीफ कर रहे हैं. अब तक उनके फोटोज पर 14 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वही प्रियंका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वैलेंटाइन-डे के मौके पर प्रियंका की दूसरी हॉलीवुड फिल्म Isn't It Romantic रिलीज होने को तैयार हैं. इसके अलावा प्रियंका बॉलीवुड फिल्म Sky is Pink के जरिए बॉलीवुड में कमबैक करेंगी.

अमेरिका में हुआ निक-प्रियंका का शानदार रिसेप्शन, सामने आई तस्वीर

निक पर है इस एक्ट्रेस की नज़र, कह गई कुछ ऐसा नाराज़ हो सकती है मिसेस जोनस

भारत की इस जगह नहीं जा सकते प्रियंका के पति, गुस्से से लाल हो सकती है एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -