अमेरिका में हुआ निक-प्रियंका का शानदार रिसेप्शन, सामने आई तस्वीर
अमेरिका में हुआ निक-प्रियंका का शानदार रिसेप्शन, सामने आई तस्वीर
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्र‍ियंका चोपड़ा की शादी को एक महीने से ज्यादा हो गया है लेकिन अब तक उनकी शादी का जश्न खत्म ही नहीं हो रहा है. आपको बता दें प्रियंका ने 1 और 2 दिसंबर को अमेर‍िकन स‍िंगर न‍िक जोनस से शादी की थी. उनकी शादी जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हुई थी जो पूरी तरह से प्राइवेट सेरेमनी थी. लेकिन शादी के बाद प्र‍ियंका के र‍िसेप्शन ने सुर्ख‍ियां बटोरीं. अब हाल ही में प्र‍ियंका के सास-ससुर केविन जोनस और डेन‍िस जोनस ने र‍िसेप्शन का आयोजन किया.

सोशल मीडिया पर प्रियंका के विदेश में हुए रिसेप्शन की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वो अपने ससुराल वालों के साथ नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को खूब प्र‍ियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.. दरअसल प्रियंका इन द‍िनों जोनस फैमिली के साथ अमेर‍िका में हैं और वहीं पर न‍िक के पैरेंट्स ने अपनी बहू पीसी और न‍िक के वेलकम में शानदार पार्टी रखी. इस पार्टी में प्रियंका के परिवार और जोनस पर‍िवार शामिल हुआ था.

पार्टी में प्रियंका की मां मधु चोपड़ा और भाई भी साथ नजर आए थे. सभी लोग इंडियन ऑउटफिट में नजर आ रहे हैं. प्रियंका ने फोटो शेयर कर सभी को इस पार्टी के लिए धन्यवाद कहा है. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'am jam. Thank you @nelliessouthernkitchen @mamadjonas @papakjonas for a wonderful reception! We love you! This was amazing ' वहीं उनके वर्कफ्रंट की बात करे तो जल्द ही प्र‍ियंका की हॉलीवुड फिल्म isn't it romantic रिलीज़ होने वाली हैं.

निक पर है इस एक्ट्रेस की नज़र, कह गई कुछ ऐसा नाराज़ हो सकती है मिसेस जोनस

भारत की इस जगह नहीं जा सकते प्रियंका के पति, गुस्से से लाल हो सकती है एक्ट्रेस

हल्दी सेरेमनी में प्रियंका ने फाड़ दिए थे निक के कपड़ें, तस्वीरें आई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -